A
Hindi News खेल अन्य खेल एशियाई कप से पहले ओमान के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगा भारत

एशियाई कप से पहले ओमान के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगा भारत

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशल दास ने कहा, "ओमान बहुत मजबूत टीम है। 

एशियाई कप से पहले ओमान के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगा भारत- India TV Hindi Image Source : PTI एशियाई कप से पहले ओमान के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगा भारत  

नई दिल्ली। भारतीय फुटबाल टीम अगले वर्ष जनवरी में होने वाले एएफसी एशियन कप की तैयारियों के लिए 27 दिसंबर को अबु धाबी में ओमान के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगी। फीफा रैंकिंग में ओमान फिलहाल 84वें जबकि भारत 97वें स्थान पर काबिज है। 

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशल दास ने कहा, "ओमान बहुत मजबूत टीम है। ओमान फीफा 2018 विश्व कप क्वालीफायर में हमारे ग्रुप में था और हम उनकी क्षमता तथा ताकत से वाकिफ हैं। यह एशियन कप के लिए तैयारी कर रहे हमारे लड़कों के लिए अच्छा टेस्ट होगा।"

उन्होंने कहा, "मैं ओमान फुटबाल महासंघ का शुक्रिया अदा करना चहता हूं कि वे अबु धाबी में मैच खेलने के लिए तैयार हुए।" भारतीय टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने कहा कि उनकी टीम को अपनी लय बनानी होगी। 

कांस्टेनटाइन ने कहा, "अब हमें अपनी लय बनानी होगी और यह सुनिश्चित करना होगा कि हम सभी को यह पता हो कि हम क्या करना चाहते हैं। जॉर्डन के खिलाफ पिछले मैच में स्थिति असाधारण थी और सभी खिलाड़ियों को बहुत कुछ सीखने को मिला।" एएफसी एशियन कप के अपने पहले मुकाबले में भारत छह जनवरी को थाईलैंड का सामना करेगा।