Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल अन्य खेल एशियाई कप से पहले ओमान के...

एशियाई कप से पहले ओमान के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगा भारत

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशल दास ने कहा, "ओमान बहुत मजबूत टीम है। 

IANS
IANS 26 Nov 2018, 18:01:06 IST

नई दिल्ली। भारतीय फुटबाल टीम अगले वर्ष जनवरी में होने वाले एएफसी एशियन कप की तैयारियों के लिए 27 दिसंबर को अबु धाबी में ओमान के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगी। फीफा रैंकिंग में ओमान फिलहाल 84वें जबकि भारत 97वें स्थान पर काबिज है। 

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशल दास ने कहा, "ओमान बहुत मजबूत टीम है। ओमान फीफा 2018 विश्व कप क्वालीफायर में हमारे ग्रुप में था और हम उनकी क्षमता तथा ताकत से वाकिफ हैं। यह एशियन कप के लिए तैयारी कर रहे हमारे लड़कों के लिए अच्छा टेस्ट होगा।"

उन्होंने कहा, "मैं ओमान फुटबाल महासंघ का शुक्रिया अदा करना चहता हूं कि वे अबु धाबी में मैच खेलने के लिए तैयार हुए।" भारतीय टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने कहा कि उनकी टीम को अपनी लय बनानी होगी। 

कांस्टेनटाइन ने कहा, "अब हमें अपनी लय बनानी होगी और यह सुनिश्चित करना होगा कि हम सभी को यह पता हो कि हम क्या करना चाहते हैं। जॉर्डन के खिलाफ पिछले मैच में स्थिति असाधारण थी और सभी खिलाड़ियों को बहुत कुछ सीखने को मिला।" एएफसी एशियन कप के अपने पहले मुकाबले में भारत छह जनवरी को थाईलैंड का सामना करेगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन