A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL-7 : टॉप-4 में जगह बनाने के लिए ओडिशा और जमशेदपुर में होगी भिड़ंत

ISL-7 : टॉप-4 में जगह बनाने के लिए ओडिशा और जमशेदपुर में होगी भिड़ंत

ओडिशा अभी चौथे स्थान पर काबिज टीम से 13 अंक पीछे है। ओडिशा को सोमवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी से भिड़ना है।

Football, sports, ISL, ISL-7- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@JAMSHEDPURFC Jamshedpur FC

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अधिकांश टीमें टॉप-4 में अपनी जगह पक्की करने की योजना बना रही हैं। हालांकि, ओडिशा एफसी के कोच स्टुअर्ट बॉक्सटर के लिए यह एक दूर का सपना दिख रहा है। उनकी टीम तालिका में आठ अंकों के साथ सबसे नीचे 11वें नंबर पर है। 

ओडिशा अभी चौथे स्थान पर काबिज टीम से 13 अंक पीछे है। ओडिशा को सोमवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी से भिड़ना है।

इस सीजन में कलिंगा वॉरियर्स ने अब तक केवल एक ही जीत दर्ज की है और सात मैच हारे हैं। उसके नाम केवल एक ही क्लीन शीट है। लेकिन टीम ने पिछले दो मुकाबलों में मजबूत टीमों के खिलाफ दो ड्रॉ खेले हैं।

पिछली बार जब दोनों टीमें एक दूसरे से भिड़ी थी तो उन्हें अंक बांटना पड़ा था। बॉक्स्टर को इस बार भी कड़े मुकाबले की उम्मीद है।

जमशेदपुर की हालत भी ओडिशा जैसी ही है। जहां ओडिशा ने पिछले चार मैचों में अंक गंवाए हैं तो वहीं, जमशेदपुर को पिछले पांच मैचों से जीत नहीं मिली है। कॉयले की टीम भी पिछले चार मैचों में से तीन में गोल करने में विफल रही है। टीम के लिए शीर्ष चार अभी दूर है, लेकिन वह गोल करना चाहेगी।