A
Hindi News खेल अन्य खेल जानें क्यों इटली फुटबाल टीम के गोलकीपर जुड़े तोरिनो क्लब के साथ

जानें क्यों इटली फुटबाल टीम के गोलकीपर जुड़े तोरिनो क्लब के साथ

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, जर्मेन क्लब के साथ सिरिगु ने चार लीग-1 खिताब जीते हैं और मंगलवार को वह तोरिनो में शामिल हुए।

Salvatore Sirigu- India TV Hindi Salvatore Sirigu

नई दिल्ली: इटली फुटबाल टीम के गोलकीपर साल्वाटोरे सिरिगु फ्रांस के शीर्ष स्तरीय लीग क्लब पेरिस सैंट जर्मेन को छोड़कर इतालवी क्लब तोरिनो में शामिल हो गए हैं। तोरिनो के साथ सिरिगु ने तीन साल का करार किया है और वह सेरी-ए टीम में सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर का पद हासिल कर सकते हैं। (निशानेबाजी : जूनियर विश्व चैम्पियनशिप में भारत दूसरे स्थान परतेलंगाना की क्रिकेट खिलाड़ी, अमेरिका की महिला टीम में हुई शामिल)

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, जर्मेन क्लब के साथ सिरिगु ने चार लीग-1 खिताब जीते हैं और मंगलवार को वह तोरिनो में शामिल हुए।

इससे पहले, पिछले सीजन में वह ऋण आधारित करार पर सेविला और ओसासुना क्लब के लिए खेल चुके हैं।

सिरिगु ने एक बयान में कहा, "मैं तोरिनो में शामिल होकर खुश हूं। मैं यहां इसलिए हूं, क्योंकि इस क्लब ने मेरी जरूरत को सही मायने में महसूस कराया है।"

तोरिनो क्लब के अध्यक्ष उर्बानो काइरो ने कहा, "यूरोपीय जगत की प्रतियोगिताओं और विश्व प्रतियोगिताओं में सिरिगु अधिक अनुभवी हैं।"

जर्मेन क्लब में रहते हुए दो बार सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर का खिताब जीत चुके सिरिगु ने क्लब के लिए 30 मैच खेले हैं।(निशानेबाजी : जूनियर विश्व चैम्पियनशिप में भारत दूसरे स्थान पर)