A
Hindi News खेल अन्य खेल जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख ने लेरॉय साने के साथ किया 5 साल का करार

जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख ने लेरॉय साने के साथ किया 5 साल का करार

बायर्न म्यूनिख ने जर्मनी के लेरॉय साने के साथ पांच साल का करार किया है। इससे पहले लेरॉय साने मैनटेस्टर सिंटी क्लब के साथ थे। 

<p>जर्मन क्लब बायर्न...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख ने लेरॉय साने के साथ किया 5 साल का करार 

बायर्न म्यूनिख ने जर्मनी के लेरॉय साने के साथ पांच साल का करार किया है। इससे पहले लेरॉय साने मैनटेस्टर सिंटी क्लब के साथ थे। बायर्न म्यूनिख ने शुक्रवार को बयान जारी कर ये जानकारी दी।  बायर्न म्यूनिख ने बताया कि साने ने क्लब के साथ 2025 तक का करार किया है और वह अगले सप्ताह से टीम के साथ टीम के साथ अभ्यान शुरू करेंगे।

क्लब के चेयरमैन कार्ल-हेन्ज ने कहा ‘‘ वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में शानदार खेल के दम पर खुद को साबित किया है। खासकर राष्ट्रीय टीम के साथ उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। हमारा लक्ष्य एफसी बायर्न में सर्वश्रेष्ठ जर्मन खिलाड़ियों को इकट्ठा करना है और लीरॉय के साथ अनुबंध इसी का हिस्सा है।’’ 

लेरॉय साने जर्मनी के लिए साल 2015 में डेब्यू किया था। साने 21 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अब तक पांच गोल दाग चुके हैं। मैनचेस्टर सिटी ने साल 2016 में साने को जर्मन क्लब शाल्के से 3.7 करोड़ पाउंड में खरीदा था और सिटी के लिए बेहतरीन खिलाड़ी बनकर उभरे थे। 

(With PTI inputs)