A
Hindi News खेल अन्य खेल UEFA चैंपियंस लीग के फाइनल की मेजबानी का इच्छुक है मैड्रिड

UEFA चैंपियंस लीग के फाइनल की मेजबानी का इच्छुक है मैड्रिड

स्पेन की राजधानी मैड्रिड के मेयर जोस लुइस मार्टिनेज-अल्मीदा ने कहा है कि उनका शहर चैंपियंस लीग फाइनल की मेजबानी करना चाहता है।

<p>चैंपियंस लीग के...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES चैंपियंस लीग के फाइनल की मेजबानी का इच्छुक है मैड्रिड  

मैड्रिड| स्पेन की राजधानी मैड्रिड के मेयर जोस लुइस मार्टिनेज-अल्मीदा ने कहा है कि उनका शहर चैंपियंस लीग फाइनल की मेजबानी करना चाहता है। उन्होंने कहा कि मैड्रिड में चैंपियंस लीग का फाइनल आयोजित कराने के लिए प्रशासन का पूर्ण समर्थन है। अल्मीदा ने मार्का न्यूजपेपर से कहा, " मैं जानता हूं कि व्यवस्था की जा रही है और मैड्रिड में चैंपियंस लीग फाइनल के लिए मैं सिटी हॉल को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा करना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, " हमारे पास पर्याप्त सुरक्षा स्थितियां हैं। इसके आयोजन के लिए हमारे पास बुनियादी ढांचा और सार्वजनिक सेवाएं हैं। इससे दुनिया को यह संदेश जाएगा कि हमारे साथ जो भी हुआ है, उसके बावजूद मैड्रिड हार नहीं मान रहा है और फिर से आगे बढ़ रहा है।"

चैंपियंस लीग फाइनल का आयोजन 30 मई को तुर्की की राजधानी इंस्तांबुल में होना था। लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था और जबकि इसके राउंड 16 के मुकाबले खेले जाने बाकी थे।

चैंपियंस लीग फाइनल को लेकर पिछले महीने ही ऐसी खबरें आई थी कि यूईएफए अब इसे इंस्तांबुल से कहीं और स्थानांतरित करना चाहता है। चैंपियंस लीग के पिछले सीजन का फाइनल मैड्रिड में ही खेला गया था।