A
Hindi News खेल अन्य खेल मेसी वीडियो गेम की तरह हैं : इवान राकिटिक

मेसी वीडियो गेम की तरह हैं : इवान राकिटिक

क्रोएशिया के फुटबॉल खिलाड़ी इवान राकिटिक ने उनके पूर्व क्लब बाíसलोना एफसी में साथी खिलाड़ी रहे लियोनल मेसी की सराहना करते हुए कहा है कि उनकी क्षमता और लय वीडियो गेम की तरह है।

Messi is like a video game: Ivan Rakitic- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Messi is like a video game: Ivan Rakitic

जागरेब। क्रोएशिया के फुटबॉल खिलाड़ी इवान राकिटिक ने उनके पूर्व क्लब बाíसलोना एफसी में साथी खिलाड़ी रहे लियोनल मेसी की सराहना करते हुए कहा है कि उनकी क्षमता और लय वीडियो गेम की तरह है। इवान 2014 में बाíसलोना के साथ जुड़े थे। मौजूदा सीजन में वह सेविला के लिए खेलते हैं। इवान ने बाíसलोना टीम में रहने के दौरान मेसी के साथ काफी अच्छा वक्त गुजारा है।

इवान ने गोल डॉट कॉम से कहा, "एक खिलाड़ी बेस्ट खिलाड़ी के साथ खेलना चाहता है और अगर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी आपके साथ रहे तो यह और भी अच्छा होता है। वो छह साल मेरे लिए अविश्वसनीय रहे और मैंने काफी कुछ सीखा।"

उन्होंने कहा, "मेसी को आप देखें, वह लगातार नौ सीजन से हैं और उन्होंने करीब 30 गोल किए हैं। यह वीडियो गेम की तरह लगता है। अगर आप प्लेस्टेशन में ऐसा करेंगे तो वे आपसे कहेंगे कि आप सभी ट्रिक जानते हैं। आप इसका रोजाना आनंद लेंगे।"

इवान ने कहा, "मुझे गर्व है कि मैंने मैसी के साथ कई वर्ष बिताए और उनके साथ कई खिताब भी जीते। अगर मैं थोड़ा बहुत भी उनकी मदद कर सकूं तो यह मेरे लिए विशेष होगा। बार्सिलोना के ड्रेसिंग में कई महान खिलाड़ियों के साथ रहना मेरे लिए काफी विशेष था।"