A
Hindi News खेल अन्य खेल केरिक चुने गए मैनचेस्टर युनाइटेड के नए कप्तान

केरिक चुने गए मैनचेस्टर युनाइटेड के नए कप्तान

कि वाएने रूनी के जाने के बाद दिग्गज इंग्लिश फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने वरिष्ठ खिलाड़ी माइकल केरिक को टीम का कप्तान नियुक्त किया है।

michael carrick- India TV Hindi michael carrick

मैनचेस्टर: फेमस फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने अपने नए कप्तान का चुनाव कर लिया है। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के पूर्व विजेता क्लब के एक बयान के अनुसार यह खबर है कि वाएने रूनी के जाने के बाद दिग्गज इंग्लिश फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने वरिष्ठ खिलाड़ी माइकल केरिक को टीम का कप्तान नियुक्त किया है। बताया जा रहा है कि  वाएने रूनी अपने बचपन के क्लब एवरटन में वापस लौट गए हैं।

क्लब ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा है, "माइकल केरिक मैनचेस्टर युनाइटेड के नए कप्तान होंगे।" युनाइटेड के लिए 314 मैच खेलने वाले केरिक (35) ने कहा कि उन्हें इस बात की कभी उम्मीद नहीं थी कि वह क्लब के कप्तान बनेंगे।

केरिक ने कहा, "यह अच्छा अहसास है। इतने महान क्लब का कप्तान बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। क्लब के साथ मेरा यह 12वां साल है, मैं यहां सिर्फ 25 साल की उम्र में आया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस क्लब के साथ इतने लंबे समय तक रहूंगा और इतना सब कुछ हासिल करूंगा।"

उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों का नेतृत्व करना और युवा खिलाड़ियों को रास्ता दिखाना एक अच्छा अहसास है। मैं इस क्लब में एक फुटबाल खिलाड़ी के तौर पर आया था और अब मैं इसका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं इस क्लब को प्यार करते हुए बड़ा हुआ हूं और इस मुकाम तक आना मेरे लिए विशेष बात है।" केरिक ने युनाइटेड के साथ पांच बार ईपीएल का खिताब जीता है।