A
Hindi News खेल अन्य खेल मदर्स डे स्पेशल: एक नज़र सफलतम खिलाड़ियों की माओं पर

मदर्स डे स्पेशल: एक नज़र सफलतम खिलाड़ियों की माओं पर

नई दिल्ली:  खेल जगत में अपना परचम लहरा चुके खिलाड़ियों के लिए आज भी उनकी मां के लिए अनमोल स्थान है। किसी ने इन खिलाड़ियों के साथ रात-रात भर जागकर उनको खेल में परिपक्व बनाया

मदर्स डे स्पेशल: एक...- India TV Hindi मदर्स डे स्पेशल: एक नज़र सफलतम खिलाड़ियों की माओं पर

नई दिल्ली:  खेल जगत में अपना परचम लहरा चुके खिलाड़ियों के लिए आज भी उनकी मां के लिए अनमोल स्थान है। किसी ने इन खिलाड़ियों के साथ रात-रात भर जागकर उनको खेल में परिपक्व बनाया तो किसी ने इनके बुरे वक्त में हमेशा साथ दिया। एक नज़र ऐसी माओं पर जो हमेशा के लिए सिर्फ अपने बच्चों के लिए ही नहीं बल्कि हम सब के लिए भी प्रेरणा बनी रहेंगी।

कृष्णा  

‘मुल्तान का सुल्तान’ और ‘नजफगड़ के नवाब’ के नाम से मशहूर वीरेंद्र सहवाग को अपनी मां कृष्णा के हाथ की बनी हुई खीर खाना बेहद पसंद है। बेशुमार दौलत के बावजूद, घर में बनी हुई खीर सहवाग की पसंदीदा व्यंजनों में शामिल है।

शबनम

6 गेंदों में 6 छक्के लगाने वाले युवराज सिंह को अपने जीवन के सबसे कठिन वक्त में अपनी मां शबनम का भरपूर साथ मिला। 2011 में जब वो केंसर से झूंझ रहे थे और इसके इलाज के लिए अमेरिका में थे तो उनकी मां भी लगातार उनके साथ थीं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि युवराज मैदान में वापस है तो इसके पीछे उनकी मां सबसे बड़ी वजह है।