A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL-7 : बोरिस और ग्रांडे ने जमशेदपुर को मुम्बई पर दिलाई शानदार जीत

ISL-7 : बोरिस और ग्रांडे ने जमशेदपुर को मुम्बई पर दिलाई शानदार जीत

बोरिस सिंह थांगजियाम और डेविड ग्रांडे के दूसरे हाफ में किए गए गोलों की मदद से जमशेदपुर ने आईएसएल के सातवें सत्र के 100वें मैच में मजबूत मुम्बई सिटी एफसी को 2-0 से हरा दिया।

<p>ISL-7 : बोरिस और ग्रांडे...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/JAMSHEDPUR FC ISL-7 : बोरिस और ग्रांडे ने जमशेदपुर को मुम्बई पर दिलाई शानदार जीत

वास्को। बोरिस सिंह थांगजियाम और डेविड ग्रांडे के दूसरे हाफ में किए गए गोलों की मदद से जमशेदपुर ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र के 100वें मैच में मजबूत मुम्बई सिटी एफसी को 2-0 से हरा दिया।

IPL 2021 : किस मैदान पर और कहाँ खेला जा सकता है IPL का आगामी 14वां सीजन, सामने आया ये प्लान

मैच के 68वें मिनट में मैदान पर लाए गए स्थानापन्न बोरिस ने 72वें मिनट में मैच का पहला गोल किया और फिर पीला कार्ड पाने वाले नेरीजुस वाल्सकिस के स्थान पर 84वें मिनट में मैदान पर आए ग्रांडे ने 90वें मिनट में गोल कर जमशेदपुर की जीत पक्की कर दी।

IND vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच के लिए पीटरसन ने बताई इंग्लैंड की संभावित 'Playing XI', किए ये बड़े बदलाव

जमशेदपुर की 19 मैचों में यह छठी जीत है। उसके अब 24 अंक हो गए हैं और वह 11 टीमों की तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गयी है। दूसरी ओर, पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी मुम्बई की टीम को 18 मैचों में यह चौथी हार मिली है। उसके खाते में 34 अंक हैं और वह पहले ही तरह तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है।