A
Hindi News खेल अन्य खेल ATP World Tour Final: फाइनल्स में जीते मरे, निशिकोरी

ATP World Tour Final: फाइनल्स में जीते मरे, निशिकोरी

विश्व के शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी एंडी मरे और जापान के स्टार खिलाड़ी केई निशिकोरी ने एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स में सोमवार रात को खेले गए अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

andy and kie- India TV Hindi andy and kie

लंदन: विश्व के शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी एंडी मरे और जापान के स्टार खिलाड़ी केई निशिकोरी ने एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स में सोमवार रात को खेले गए अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ओ-2 एरीना में खेले गए मुकाबलों में जहां एक ओर ब्रिटेन के खिलाड़ी मरे ने मारिन सिलिक को 6-3, 6-2 से मात देकर दूसरे दौर में कदम रखा, वहीं निशिकोरी ने उलटफेर करते हुए विश्व के तीसरी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी स्टान वावरिंका को 6-3, 6-2 से हराया।

टूर्नामेंट के अगले दौर में मरे और निशिकोरी एक-दूसरे से भिडेंगे।

मरे ने पहले दौर में जीत के साथ ही अपने खाते में 200 अंक जोड़ लिए हैं और विश्व रैंकिंग में उनके पास 11,110 अंक हैं।

मुकाबले के बाद मरे ने कहा, "मुझे मिले समर्थन के लिए शुक्रिया। मैच का माहौल काफी शानदार था।"

स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी वावरिंका को केवल 67 मिनट में मात देने वाले निशिकोरी ने कहा, "मैंने इस मैच में स्वयं को काफी सहज महसूस किया। वावरिंका अपनी बेहतरीन फार्म में नहीं थे और उन्होंने कई गलतियां की।"

टूर्नामेंट के पहले दौर में ही मिली हार के बाद वावरिंका ने कहा, "यह शानदार मैच नहीं था और जिस प्रकार से मैं खेलता हूं, मैंने नहीं खेला। मेरे लिए यह अच्छा दिन नहीं था। निशिकोरी ने बेहतर खेला और मुकाबले की शुरुआत से ही खेल पर दबाव बनाए रखा।"