A
Hindi News खेल अन्य खेल ब्रिस्बेन इंटरनेशनल के दूसरे दौर में पहुंची नाओमी ओसाका

ब्रिस्बेन इंटरनेशनल के दूसरे दौर में पहुंची नाओमी ओसाका

जापान की नाओमी ओसाका ने संघर्षपूर्ण जीत के साथ ब्रिस्बेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बना ली है।

Naomi Osaka- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Naomi Osaka

ब्रिस्बेन| दो बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन जापान की नाओमी ओसाका ने संघर्षपूर्ण जीत के साथ यहां जारी ब्रिस्बेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बना ली है। पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 ओसाका ने तीन सेटों तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में मंगलवार को ग्रीस की मारिया सकारी को 6-2, 6-7, 6-3 से मात दी। वर्ल्ड नंबर-4 ओसाका की पिछले साल सितंबर में अमेरिकी ओपन में प्री-क्वार्टर फाइनल के बाद से यह लगातार 12वीं जीत है।

22 साल की ओसाका अब दूसरे दौर में अमेरिका की सोफिया केनिन के खिलाफ मुकाबले में उतरेंगी।

अन्य मुकाबलों में आठवीं सीड मेडिसन कीज ने क्वालीफायर चेक गणराज्य की मेरी बौजकोवा को 6-3, 6-2 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया, जहां अब उनके सामने सैम सोसुर की चुनौती होगी।

क्वालीफायर रूस की लियुडमिला सम्सोनोवा ने पहले ही दौर में एक बड़ा उलटफेर करते हुए 2017 की अमेरिकी ओपन चैंपियन अमेरिका की स्लोनी स्टीफंस को 6-4, 2-6, 6-3 से शिकस्त दी।

दूसरे दौर में सम्सोनोवा का सामना दो बार की विंबलडन चैंपियन पेत्रा क्वितोवा से होगा, जिन्होंने रूस की एनासतासिया पावल्युचेंकोवा को 2-6, 6-1, 6-0 से मात दी।

वहीं, वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाली रूस की मारिया शारापोवा अपने पहले दौर के मुकाबले में क्वालीफायर अमेरिका की जेनिफर बड्री से भिड़ेंगी।