A
Hindi News खेल अन्य खेल नीरज ने किया 2021 सीजन का अंत, अगले साल मजबूत वापसी का रखा लक्ष्य

नीरज ने किया 2021 सीजन का अंत, अगले साल मजबूत वापसी का रखा लक्ष्य

टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने 2021 का सीजन व्यस्त यात्रा को देखते हुए खत्म कर दिया है। 

<p>नीरज ने किया 2021 सीजन...- India TV Hindi Image Source : GETTY नीरज ने किया 2021 सीजन का अंत, अगले साल मजबूत वापसी का रखा लक्ष्य

नई दिल्ली| टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने 2021 का सीजन व्यस्त यात्रा को देखते हुए खत्म कर दिया है। नीरज ने इंस्टाग्राम के जरिए प्रशंसकों को इस खबर की जानकारी दी।

नीरज ने लिखा, "व्यस्त यात्रा कार्यक्रमों के चलते टोक्यो से वापसी करने के बाद मैं ट्रेनिंग नहीं शुरू कर सका हूं। टीम के साथ मैंने फैसला किया कि मैं 2021 प्रतियोगिता का सीजन छोटा करूंगा और 2022 में मजबूती से वापसी करूंगा। अगले साल विश्व चैंपियनशिप, एशियाई खेल और राष्ट्रमंडल खेल होने है।"

नीरज भारत के पहले ट्रैक और फील्ड एथलीट हैं जिन्होंने ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता है। वह अभिन्व बिंद्रा के बाद भारत के पहले एथलीट हैं जिन्होंने ओलंपिक में व्यक्गित रूप से स्वर्ण पदक जीता है।

नीरज ने कहा, "पहले तो मैं आप सभी को आपके प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं जो मुझे टोक्यो से वापस लौटने के बाद मिला। मैं ईमानदारी से देश भर से और बाहर से मिले समर्थन से अभिभूत हूं, और आप सभी का आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्दों की कमी है।"