A
Hindi News खेल अन्य खेल कोरोना के खतरे के चलते आई-लीग के नए सीजन का कोलकाता में हो सकता है आयोजन

कोरोना के खतरे के चलते आई-लीग के नए सीजन का कोलकाता में हो सकता है आयोजन

कोरोनावायरस महामारी के कारण आई-लीग के पूरे सीजन को कोलकाता में आयोजित कराए जाने की संभावना है। 

<p>कोरोना के खतरे के...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@INDIANFOOTBALL कोरोना के खतरे के चलते आई-लीग के नए सीजन का कोलकाता में हो सकता है आयोजन

कोलकाता। कोरोनावायरस महामारी के कारण आई-लीग के पूरे सीजन को कोलकाता में आयोजित कराए जाने की संभावना है। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी। एक करीबी सूत्र ने रविवार को आईएएनएस से कहा, ये योजना है जिस पर हम काम कर रहे हैं। लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है।

देश की शीर्ष प्रतियोगिता, इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) को भी एक शहर में कराने की योजना बनाई जा रही है और गोवा इस दौड़ में सबसे आगे है। टूर्नामेंट का आयोजन खाली स्टेडियम में होने की संभावना है।

हालांकि यह कहना जल्दबाजी होगी कि आई-लीग को नवंबर के अंतिम सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद है और यह कहना भी जल्दबाजी होगी कि इसे खाली स्टेडियम में आयोजित कराया जाएगा या नहीं। लेकिन सूत्रों का कहना है कि देश में कोरोनावायरस महामारी की स्थिति को देखकर ही कोई फैसला लिया जाएगा।

ऐसा माना जा रहा है कि कोलकाता का साल्ट लेक स्टेडियम में टूर्नामेंट का आयोजन नहीं होगा क्योंकि इसे फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप के लिए रखा गया है। आईएसएल के दौरान खिलाड़ियों को बायो सिक्योर क्षेत्र में रखा जाएगा और आई-लीग में भी ऐसा ही होने की उम्मीद है।