A
Hindi News खेल अन्य खेल बीजिंग मीट आयोजकों से गाटलिन को कोई शिकायत नहीं

बीजिंग मीट आयोजकों से गाटलिन को कोई शिकायत नहीं

 बीजिंग: अमेरिका के स्टार फर्राटा धावक जस्टिन गाटलिन ने बुधवार को कहा कि उन्हें बीजिंग में होने वाले वर्ल्ड चैलेंज रेस के आयोजकों से कोई शिकायत नहीं है। गौरतलब है कि गाटलिन ने एक दिन

बीजिंग मीट आयोजकों से...- India TV Hindi बीजिंग मीट आयोजकों से गाटलिन को कोई शिकायत नहीं

 बीजिंग: अमेरिका के स्टार फर्राटा धावक जस्टिन गाटलिन ने बुधवार को कहा कि उन्हें बीजिंग में होने वाले वर्ल्ड चैलेंज रेस के आयोजकों से कोई शिकायत नहीं है। गौरतलब है कि गाटलिन ने एक दिन पहले ही मंगलवार को कहा था कि आयोजकों ने उन्हें रेस से हट जाने के लिए कहा था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इस वर्ष 100 मीटर स्पर्धा में सबसे तेज समय निकालने वाले गाटलिन ने मंगलवार को कहा था कि वह चोटिल होने के बावजूद इस रेस में हिस्सा लेना चाहते थे, लेकिन आयोजकों ने उनसे कहा कि रेस को उनकी जरूरत नहीं है।

डोपिंग के कारण दो बार प्रतिबंध झेल चुके गाटलिन ने कहा कि उन्हें जरा भी सम्मान नहीं दिया गया जिससे वह नाराज थे और घर वापस लौटने के लिए हवाई अड्डे की ओर निकल भी चुके थे।

गाटलिन ने हालांकि बाद में कहा कि वह अगले वर्ष बीजिंग मीट में हिस्सा लेना चाहते हैं।

गाटलिन ने ट्वीट किया, "यह एक भावुक करने वाला दिन था। बीजिंग आयोजकों और मेरे बीच सबकुछ ठीक है। हमारे अच्छे संबंध हैं और मैं अगस्त में यहां होने वाले विश्व चैम्पियनशिप और अगले वर्ष होने वाले रेस में भी हिस्सा लेना चाहता हूं।"

बीजिंग मीट के आयोजकों ने हालांकि अब तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। बीजिंग वर्ल्ड चैलेंज बुधवार को ही होना है।