A
Hindi News खेल अन्य खेल Asian Champions Trophy: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बोले भारतीय कोच- तैयारी अच्छी है

Asian Champions Trophy: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बोले भारतीय कोच- तैयारी अच्छी है

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच हरेंद्र सिंह का कहना है कि उनके खिलाड़ी यहां जारी एशियन चैम्पियंस ट्रॉफी के अपने दूसरे मुकबाले में पाकिस्तान का सामना करने के लिए अच्छी तैयारी कर रहे हैं।

बारतीय हॉकी टीम- India TV Hindi Image Source : HOCKEYINDIA/TWITTER बारतीय हॉकी टीम

मस्कट। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच हरेंद्र सिंह का कहना है कि उनके खिलाड़ी यहां जारी एशियन चैम्पियंस ट्रॉफी के अपने दूसरे मुकबाले में पाकिस्तान का सामना करने के लिए अच्छी तैयारी कर रहे हैं। 'हॉकी इंडिया' के अनुसार, मौजूदा चैम्पियन भारत शनिवार को पाकिस्तान का सामना करेगा। भारतीय टीम ने गुरुवार को टूर्नामेंट का शानदार आगाज करते हुए पहले मुकाबले में ओमान को 11-0 से करारी शिकस्त दी। भारत का सामना करने से पहले पाकिस्तान की टीम दक्षिण कोरिया से भिड़ेगी।

हरेंद्र सिंह ने कहा, "पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले से इस टूर्नामेंट के प्रतिस्पर्धी हिस्से की शुरुआत होगी। एशियाई खेलों के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद कुछ दिनों तक हम निराश थे, हमें अभी भी स्वर्ण पदक न जीतने का मलाल है लेकिन हम बीते हुए समय के बार में नहीं सोच सकते।"

हरेंद्र ने कहा, "हमारा ध्यान इस टूर्नामेंट पर केंद्रित है और टीम की तैयारी अच्छी चल रही है। हमारे नौ खिलाड़ियों ने एशियन चैम्पियंस ट्रॉफी के पहले मुकाबले में ओमान के खिलाफ गोल दागे। यहां जीत दर्ज कर हम एक महीने में शुरू हो रहे विश्व कप के लिए सही राह में आगे बढ़ेंगे। हमें आगामी टूर्नामेंट से पहले प्रतिस्पर्धी मैच खेलने की जरूरत है और हम वही कर रहे हैं।"