A
Hindi News खेल अन्य खेल ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में खिलाड़ियों की सुरक्षा से समझौता किया गया: साइना नेहवाल

ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में खिलाड़ियों की सुरक्षा से समझौता किया गया: साइना नेहवाल

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के आयोजकों पर बड़ा आरोप लगाया है। साइना का कहना है कि आयोजकों ने COVID-19 महामारी के बावजूद पिछले हफ्ते ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप को जारी रखा।

<p>ऑल इंग्लैंड...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में खिलाड़ियों की सुरक्षा से समझौता किया गया: साइना नेहवाल

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने खेल प्रशासकों पर बड़ा आरोप लगाया है। साइना का कहना है कि आयोजकों ने COVID-19 महामारी के बावजूद पिछले हफ्ते ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप को जारी रखा जिससे पता चलता है कि उन्हें खिलाड़ियों की सुरक्षा से ज्यादा पैसों की चिंता थी।

साइना ने ट्वीट किया, ""केवल एक चीज जो मैं सोच सकती हूं, वह यह है कि खिलाड़ियों के बजाय वित्तीय कारणों को अधिक महत्व दिया गया। वरना पिछले हफ्ते ऑल इंग्लैंड को जारी रखने का कोई अन्य कारण नहीं था।"

30 वर्षीय साइना ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के शुरुआती दौर में ही हारकर बाहर हो गई थी। साइना को दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी यामागुची हाथों 28 मिनट में 11-21 8-21 से हार झेलनी पड़ी थी।  इस टूर्नामेंट के बाद से ही कोरोना वायरस के कारण BWF ने सभी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट को स्थगित या रद्द कर दिया गया था।