A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रीमियर लीग : सोलशाएर के मार्गदर्शन में युनाइटेड की जीत का सिलसिला जारी

प्रीमियर लीग : सोलशाएर के मार्गदर्शन में युनाइटेड की जीत का सिलसिला जारी

बीबीसी के अनुसार, इस जीत के बाद युनाइटेड की टीम 48 अंकों के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। लेस्टर 32 अंकों के साथ 11वें पायदान पर बनी हुई है।

प्रीमियर लीग : सोलशाएर के मार्गदर्शन में युनाइटेड की जीत का सिलसिला जारी- India TV Hindi Image Source : AP प्रीमियर लीग : सोलशाएर के मार्गदर्शन में युनाइटेड की जीत का सिलसिला जारी

लेस्टर। अंतरिम कोच ओले गुनार सोलशाएर के मार्गदर्शन में मैनचेस्टर युनाइटेड की जीत का सिलसिला जारी है। युनाइटेड ने रविवार रात यहां इंग्लिश प्रीयिमर लीग (ईपीएल) के 25वें दौर के मैच में लेस्टर सिटी को 1-0 से मात दी। इस मैच का एकमात्र गोल युवा स्ट्राइकर मार्कस रैशफोर्ड ने दागा। 

बीबीसी के अनुसार, इस जीत के बाद युनाइटेड की टीम 48 अंकों के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। लेस्टर 32 अंकों के साथ 11वें पायदान पर बनी हुई है। सोलशाएर के मार्गदर्शन में मैनचेस्टर स्थित इस क्लब की यह लगातार 10वीं जीत है। 

किंग पावर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पहला गोल करने का मौका रैशफोर्ड को ही मिला। डिफेंडर लूक शॉ ने 18 गज के बॉक्स के बाहर से शानदार क्रॉस दिया लेकिन रैशफोर्ड हेडर के जरिए गेंद को गोल में नहीं डाल पाए। 

रैशफोर्ड ने अपनी गलती को जल्द ही सुधारा। नौवें मिनट में उन्होंने गोल करके मेहमान टीम को 1-0 से आगे कर दिया। एक गोल की बढ़त बनाने के बाद युनाइटेड का खेल अधिक आक्रामक हुआ लेकिन वह पहले हाफ में अपनी बढ़त को दोगुना नहीं कर पाई। दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। 

मेजबान टीम को गोल करने के मौके मिले। हालांकि, वह उन मौकों को भुनाने में कामयाब नहीं हो पाई। युनाइटेड के गोलकीपर डेविड डे गिया ने इस मैच में भी दमदार प्रदर्शन किया और लेस्टर को गोल से महरूम रखा। मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने भी इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया।