A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रो कबड्डी लीग-6 : हरियाणा ने गुजरात को 32-25 से दी मात

प्रो कबड्डी लीग-6 : हरियाणा ने गुजरात को 32-25 से दी मात

हरियाणा स्टीलर्स ने शुक्रवार को गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स को 32-25 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की।

Haryana Steelers- India TV Hindi Image Source : HARYANA STEELERS Haryana Steelers

सोनीपत। नए कप्तान बनाए गए मोनू गोयत और कुलदीप सिंह के सात-सात अंकों के सहारे हरियाणा स्टीलर्स ने शुक्रवार को गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स को 32-25 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की। हरियाणा की जोन-ए में दो मैचों में यह पहली जीत है। उसे अपने पहले मुकाबले में पुनेरी पल्टन के हाथों 22-34 से करारी हार झेलनी पड़ी थी।

गुजरात की दो मैचों में यह पहली हार है। टीम को अपने पहले मैच में दबंग दिल्ली से 32-32 से टाई खेलना पड़ा था।

यहां मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेल रही हरियाणा ने 20 मिनट के पहले हाफ में 20-13 की अच्छी बढ़त बना ली थी। मेजबान टीम ने दूसरे हाफ में भी अपना दबदबा कायम रखा और 32-25 से मैच अपने नाम कर लिया। 

हरियाणा के लिए मोनू और कुलदीप के अलावा नवीन ने छह तथा सुनील ने तीन अंक लिए। विजेता हरियाणा ने रेड से 13, टैकल से 14, ऑलआउट से दो और तीन अतिरिक्त अंक जुटाए। 

पिछले सीजन में फाइनल तक पहुंचने वाली गुजरात के लिए के. प्रापंजन ने नौ, सचिन ने आठ और सुनील कुमार ने पांच अंक बटोरे। गुजरात की टीम ने रेड से 16 और टैकल से नौ अंक अर्जित किए।