A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रो कबड्डी लीग 2019: रोमांचक मैच में बेंगलुरु और दिल्ली के बीच मैच हुआ टाई

प्रो कबड्डी लीग 2019: रोमांचक मैच में बेंगलुरु और दिल्ली के बीच मैच हुआ टाई

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी दबंग दिल्ली हाफ टाइम तक 22-19 के स्कोर से आगे थी।

Dabang Delhi vs Bengaluru Bulls- India TV Hindi Image Source : PROKABADDI.COM Dabang Delhi vs Bengaluru Bulls

जयपुर। नवीन कुमार (14 प्वाइंट्स) के लगातार 15वें सुपर-10 के बावजूद दबंग दिल्ली को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के मुकाबले में सोमवार को मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स से 39-39 टाई खेलना पड़ा। पीकेएल के इतिहास में दोनों टीमों के बीच यह टाई मुकाबला है। दिल्ली ने इस सीजन में बेंगलुरु को हराया था।

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी दबंग दिल्ली हाफ टाइम तक 22-19 के स्कोर से आगे थी। दूसरे हाफ में भी दबंग दिल्ली ने अपनी बढ़त बनाए रखी। लकिन अंतिम मिनटों में बेंगलुरु ने शानदार वापसी की।

अंतिम सेकेंडों में दबंग दिल्ली एक अंक से आगे थी, लेकिन नवीन के रेड को बेंगलुरु ने टैकल कर लिया और मुकाबला 3-39 से टाई करा दिया। मुकाबला टाई होने के बाद नवीन भावुक हो गए और वह रोने लगे, जिसके बाद साथी खिलाड़ियों ने उनकी हौसला अफजाई की।

नवीन ने इस सीजन में अपना 200 रेड प्वॉइंट भी पूरे किए। नवीन ने 14 अंक लिए। उनका इस सीजन में यह 16वां सुपर-10 था। वहीं, बेंगलुरु के पवन सेहरावत ने लीग में अपने 600 प्वॉइंट पूरे कर लिए हैं। उन्होंेने 17 अंक बटोरे जोकि उनका लगातार छठा सुपर-10 था।