A
Hindi News खेल अन्य खेल पेरिस सेंट जर्मेन को फ्रैंच लीग के अपने पहले मैच में लेन्स के हाथों मिली हार

पेरिस सेंट जर्मेन को फ्रैंच लीग के अपने पहले मैच में लेन्स के हाथों मिली हार

मौजूदा चैंपियन पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को फ्रेंच लीग 1 के अपने पहले मैच में शीर्ष श्रेणी में जगह बनाने वाली लेन्स की टीम के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। 

<p>पेरिस सेंट जर्मेन को...- India TV Hindi Image Source : GETTY पेरिस सेंट जर्मेन को फ्रैंच लीग के अपने पहले मैच में लेन्स के हाथों मिली हार

पेरिस| मौजूदा चैंपियन पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को फ्रेंच लीग 1 के अपने पहले मैच में शीर्ष श्रेणी में जगह बनाने वाली लेन्स की टीम के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पीएसजी की टीम अपने स्टार खिलाड़ियों कीलियन एम्बाप्पे, नेमार, एंजेल डि मारिया, मौरो इकार्डी और केलर नवास के बिना ही इस मैच मे उतरी थी। ये खिलाड़ी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

पीएसजी के लिए 18 साल के कायस रुइज आटिल और एर्नाउड केलिमेएंडो फस्र्ट टीम के लिए अपना पदार्पण कर रहे थे जबकि 20 साल के मार्सिन बुल्का केवल अपना दूसरा मैच खेल रहे थे। कैमरून के अंतर्राष्ट्रीय स्ट्राइकर इग्नैटियस गनागो ने 57वें मिनट में बोल करके लेन्स की टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी।

लेन्स के गनागो ने पीएसजी के तीसरी पसंद के गोलकीपर मार्सिन बुल्का की गलती का फायदा उठाकर गोल कर दिया और यह गोल अंत में निर्णायक साबित हुआ और पीएसजी को लेन्स से 0-1 से हार का सामना करना पड़ा।