A
Hindi News खेल अन्य खेल उलटफेर का शिकार होकर सेरेना वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन से हुई बाहर

उलटफेर का शिकार होकर सेरेना वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन से हुई बाहर

दो बार की चैम्पियन अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स यहां जारी वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन में उलटफेर का शिकार होकर बाहर हो गई हैं। 

<p>उलटफेर का शिकार होकर...- India TV Hindi Image Source : PTI उलटफेर का शिकार होकर सेरेना वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन से हुई बाहर

न्यूयॉर्क| दो बार की चैम्पियन अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स यहां जारी वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन में उलटफेर का शिकार होकर बाहर हो गई हैं। 13वीं सीड मारिया सकारी ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए सेरेना को मात देकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की।

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के टेस्ट सीरीज जीतने पर जानिए क्या है आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप पॉइंट टेबल का हाल

अपने दौर के मुकाबले में अमेरिका की उभरती हुई खिलाड़ी कोको गॉफ को हराने वाली सकारी ने दो घंटे 17 मिनट तक चले मुकाबले में 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना को 5-7, 7-6(5), 6-1 से शिकस्त दी।

यह भी पढ़ें- ENG vs PAK : इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच तीसरे टेस्ट में बने ये 5 ऐतिहासिक रिकॉर्ड

सकारी ने जीत के बाद कहा, " मुझे अब भी इसका अहसास नहीं है। यह एक सुखद अहसास है क्योंकि विलियम्स मेरे जैसे उभरती हुई खिलाड़ियों के एक रोल मॉडल है और उन्होंने अब तक जो कुछ भी हासिल किया है वह बहुत बड़ा है।" सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए सकारी का सामना ब्रिटिश की नंबर 1 खिलाड़ी जोहाना कोंटा से होगा।