A
Hindi News खेल अन्य खेल सुमित नागल और रामकुमार रामनाथन यूएस ओपन के क्वालीफायर्स में हारे

सुमित नागल और रामकुमार रामनाथन यूएस ओपन के क्वालीफायर्स में हारे

नागल को मंगलवार की रात को खेले गये मैच में अर्जेंटीना के जुआन पाब्लो फिकोविच से 5-7, 6-4, 3-6 से हार का सामना करना पड़ा। यह मैच दो घंटे 22 मिनट तक चला। 

Sumit Nagal and Ramkumar Ramanathan lose in US Open qualifiers- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sumit Nagal and Ramkumar Ramanathan lose in US Open qualifiers

न्यूयॉर्क। भारत के सुमित नागल और रामकुमार रामनाथन दोनों यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट क्वालीफायर्स के पुरुष एकल के पहले दौर में हारकर बाहर हो गये। इस तरह से भारतीय टेनिस खिलाड़ियों का ग्रैंडस्लैम प्रतियोगिताओं में संघर्ष भी जारी रहा। नागल को मंगलवार की रात को खेले गये मैच में अर्जेंटीना के जुआन पाब्लो फिकोविच से 5-7, 6-4, 3-6 से हार का सामना करना पड़ा। यह मैच दो घंटे 22 मिनट तक चला। 

नागल ने इस साल के शुरू में आस्ट्रेलियाई ओपन के मुख्य ड्रा में जगह बनायी थी लेकिन वह पहले दौर में हार गये थे। वह फ्रेंच ओपन के लिये क्वालीफाई नहीं कर पाये थे जबकि अज्ञात चोट के कारण उन्होंने विंबलडन क्वालीफायर्स में हिस्सा नहीं लिया था। 

रामकुमार पहला सेट जीतने के बावजूद दो घंटे 35 मिनट तक चले मैच में रूस के इवगेनी डोनस्कोय से 6-4, 6-7(1), 4-6 से हार गये। रामकुमार का 2014 से लेकर अब तक ग्रैंडस्लैम के मुख्य ड्रा में जगह बनाने यह 21वां प्रयास था। 

पुरुष एकल क्वालीफायर्स में अब भारतीयों की निगाहें प्रजनेश गुणेश्वरन पर टिकी रहेंगी जो कनाडा के ब्रायडन शनर के खिलाफ कोर्ट पर उतरेंगे। अंकिता रैना भी महिला एकल क्वालीफायर्स के पहले दौर में अमेरिका की जैमी लोएब से हारकर बाहर हो गयी है।