A
Hindi News खेल अन्य खेल एशियन कप में हमें हराना किसी भी टीम के लिए मुश्किल होगा: सुनील छेत्री

एशियन कप में हमें हराना किसी भी टीम के लिए मुश्किल होगा: सुनील छेत्री

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय टीम के लिए सबसे अधिक 65 गोल दागने वाले छेत्री ने अब तक 104 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं।

एशियन कप में हमें हराना किसी भी टीम के लिए मुश्किल होगा: सुनील छेत्री- India TV Hindi Image Source : INDIANFOOTBALLTEAM एशियन कप में हमें हराना किसी भी टीम के लिए मुश्किल होगा: सुनील छेत्री

अबु धाबी। इस साल होने वाले एएफसी एशियन कप टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री का कहना है कि अन्य टीमों के लिए भारत का सामना करना आसान नहीं होगा। 

छेत्री ने कहा कि उनकी टीम इस टूर्नामेंट के लिए बेहद उत्साहित और रोमांचित है। टीम के कप्तान ने कहा, "हम सब इस टूर्नामेंट के लिए बेहद उत्साहित और रोमांचित हैं। मेरे और गुरप्रीत के अलावा अन्य सभी खिलाड़ियों के लिए यह पहला अनुभव होगा। वे सभी खिलाड़ी इस अवसर को आजमाने के लिए उत्सुक हैं।"

छेत्री ने कहा, "मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि अन्य टीमों के लिए हमारा सामना कर पाना आसान नहीं होगा। हम एक ऐसी टीम है, जिसे हारना पसंद नहीं और हमने हाल ही में यह साबित भी किया है। हम अपनी योजना के अनुसार काम कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि टीम का ध्यान मुख्य रूप से पहले मैच पर है, जो थाईलैंड के खिलाफ छह जनवरी को है। इसके अलावा, टीम किसी अन्य चीज पर ध्यान नहीं दे रही है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय टीम के लिए सबसे अधिक 65 गोल दागने वाले छेत्री ने अब तक 104 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। वह दिग्गज खिलाड़ी बाइचुंग भूटिया के 107 मैचों के रिकॉर्ड से तीन मैच पीछे हैं। 

ऐसे में इस रिकॉर्ड के बारे में छेत्री ने कहा, "जब आप किसी रिकॉर्ड को हासिल करने के करीब होते हो, तो आपको अच्छा लगता है। हालांकि, मैं इन्हें याद नहीं रखता। 10 सेकेंड के लिए मुझे ये याद रहते हैं और इसके बाद मैं इन्हें भूलकर आगे बढ़ जाता हूं।"