A
Hindi News खेल अन्य खेल शटलर कैरोलिना मारिन और विक्टर एक्सेल्सन बने थाईलैंड ओपन चैंपियन

शटलर कैरोलिना मारिन और विक्टर एक्सेल्सन बने थाईलैंड ओपन चैंपियन

चौथी सीड डेनमार्क के विक्टर एक्सेल्सन और ओलंपिक चैम्पियन स्पेन की कैरोलिना मारिन ने रविवार को समाप्त हुए थाईलैंड ओपन में क्रमश: पुरुष और महिला वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया।

<p>शटलर कैरोलिना मारिन...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES शटलर कैरोलिना मारिन और विक्टर एक्सेल्सन बने थाईलैंड ओपन चैंपियन

बैंकॉक| चौथी सीड डेनमार्क के विक्टर एक्सेल्सन और ओलंपिक चैम्पियन स्पेन की कैरोलिना मारिन ने रविवार को समाप्त हुए थाईलैंड ओपन में क्रमश: पुरुष और महिला वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया। महिलाओं के एकल वर्ग के फाइनल में मारिन ने वल्र्ड नंबर-1 चीनी ताइपे की ताइ जु यिंग को हराकर खिताब जीता। 27 साल की मारिन ने सीधे गेमों में टॉप सीड यिंग को मात दी। मारिन ने यह मुकाबला 21-9, 21-16 से जीता। स्पेनिश खिलाड़ी का ताइ के खिलाफ पिछले 16 मुकाबलों में से यह सातवीं जीत है।

पुरुषों के एकल वर्ग के फाइनल में एक्सेल्सन ने सातवीं सीड हांगकांग के एंगुस एन जी का लोंग को शिकस्त दी। एक्सेल्सन ने लोंग को 21-14, 21-14 से हराकर लगातार दूसरी बार टूर्नामेंट जीता। एक्सेल्सन ने इससे पहले पिछले साल मार्च में ऑल इंग्लैंड ओपन का खिताब जीता था।

आजादी के बाद डेब्यू टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बने वॉशिंगटन सुंदर

महिलाओं के युगल फाइनल में इंडोनेशिया की ग्रेयसिया पोली और एप्रियानी राहयु ने थाईलैंड की जोंगकोल्फान के और रेविंडा प्राजोंगजेई को 21-15, 21-12 से मात देकर खिताब जीता। पुरुषों के युगल फाइनल में ताइवान के ली योंग और वांग चि लिन ने मलेशिया के गोह वी शेम और तेन वी कियोंग को 16-21, 23-21, 19-21 से हराकर पुरुष युगल का खिताब अपने नाम किया।

मिश्रित युगल में टॉप सीड थाईलैंड के डेचापोल पाउवारानुकरोह और सैप्स्री टी की जोड़ी ने इंडोनेशिया के प्रवीन जॉर्डन और मलाती दिवा ओ को 21-3, 20-22, 21-18 से शिकस्त देकर चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया।