A
Hindi News खेल अन्य खेल जर्मन फुटबॉल लीग बुंदेसलीगा के तीन स्टाफ पाए गए कोरोना संक्रमित

जर्मन फुटबॉल लीग बुंदेसलीगा के तीन स्टाफ पाए गए कोरोना संक्रमित

बुंदेसलीगा ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान में इसकी जानकारी दी और कहा कि कोलोन में पॉजिटिव पाये गये इन तीन लोगों को 14 दिन के लिये क्वारंटीन में भेज दिया गया है।

bundesliga, coronavirus, FC Cologne, football, germany- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bundesliga

कोरोना वायरस महामारी के बीच के जर्मन फुटबॉल लीग बुंदेसलीगा को करारा झटका लगा है। क्लब ने हाल ही में एक बयान जारी कर इस महीने कहा था कि वह जर्मन फुटबॉल सत्र की शुरुआत कर सकते हैं लेकिन इस बीच उसके तीन स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके बाद उसके उम्मीदों को झटका लग गया है।

क्लब ने अपनी वेबसाइट पर बयान में इसकी जानकारी दी और कहा कि कोलोन में पॉजिटिव पाये गये इन तीन लोगों को 14 दिन के लिये क्वारंटीन में भेज दिया गया है। 

बयान के अनुसार, ‘‘पूरी टीम और कोचिंग स्टाफ और बैकरूम स्टाफ का जब गुरूवार को कोविड-19 का परीक्षण कराया गया तो तीन लोग पॉजिटिव पाये गये। हालांकि इनमें कोई लक्षण नहीं थे। इन्हें 14 दिन के क्वारंटीन पर भेज दिया गया है। ’’ 

यह भी पढ़ें- कोरोना के कारण अधिकतर खिलाड़ी मैदान पर वापसी को लेकर डरे हुए हैं : सर्जियो एग्युरो

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के बीच दुनिया की कई ऐसे फुटबॉल क्लब हैं जो कि अपने नए सत्र को शुरू करने पर विचार कर रहे हैं। ऐसे में बुंदेसलीगा स्टाफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वह अब इस पर जरूर पुनर्विचार करना चाहेंगे।

वहीं कुछ देश ऐसे भी हैं जो इस महामारी के दौरान जोखिम लेते हुए फुटबॉल लीग के आयोजन की अनुमति दे चुके हैं। यह देश बेलारूस है जहां दर्शकों की मौजूदगी में फुटबॉल मैच खेला जा रहा है।