A
Hindi News खेल अन्य खेल दर्शकों के बिना हो सकता है अमेरिकी ओपन का आयोजन

दर्शकों के बिना हो सकता है अमेरिकी ओपन का आयोजन

अमेरिकी टेनिस संघ (यूएसटीए) ने कहा है कि इस साल अमेरिकी ओपन का आयोजन दर्शकों की सीमित संख्या या फिर बिना दर्शकों के ही होने की संभावना है।

US Open, Tennis- India TV Hindi Image Source : AP IMAGE Tennis

अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट को दर्शकों की सीमित संख्या या फिर बिना दर्शकों के ही आयोजित कराने पर विचार किया जा रहा है। स्थानीय मीडिया में शनिवार को इसकी जानकारी दी गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी ओपन का आयोजन अपने तय कार्यक्रम के अनुसार होना है, लेकिन अमेरिकी टेनिस संघ (यूएसटीए) ने कहा है कि इस साल अमेरिकी ओपन का आयोजन दर्शकों की सीमित संख्या या फिर बिना दर्शकों के ही होने की संभावना है।

यूएसटीए के मुख्य संचार अधिकारी क्रिस वाइडमेयर ने कहा, " 2020 अमेरिकी ओपन को लेकर यूएसटीए कई विभिन्न पहलूओं पर गौर करना जारी रखेगा। हमारा प्रमुख लक्ष्य तय कार्यक्रम के अनुसार न्यूयॉर्क में अमेरिकी ओपन का आयोजन करवाना है। इसलिए हम कई पहलूओं पर चर्चा कर रहे हैं। इनमें दर्शकों की सीमित संख्या और बिना दर्शकों की भी संभावना भी शामिल है।"

यह भी पढ़ें- यूएस ओपन को तय समय पर कराना चाहते हैं आयोजक, कर रहे हैं ये खास प्लानिंग

अमेरिकी ओपन का आयोजन 24 अगस्त से 13 सितंबर के बीच होना है। वाइडमेयर ने कहा कि जून के मध्य में इस बात का फैसला होना है कि टूर्नामेंट का आयोजन कैसे होगा।

कोविड-19 महामारी के कारण मार्च से ही एटीपी, डब्ल्यूटीए सहित सभी अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट स्थगित हैं। फ्रेंच ओपन को सितंबर तक स्थगित कर दिया गया है जबकि विंबलडन 1945 के बाद पहली बार रद्द किया गया है।