A
Hindi News खेल अन्य खेल US Open: पेस-हिंगिस साल के तीसरे ग्रां प्री ख़िताब के क़रीब

US Open: पेस-हिंगिस साल के तीसरे ग्रां प्री ख़िताब के क़रीब

न्यूयॉर्क: भारत के लिएंडर पेस अपनी स्विस जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ यूएस ओपन मिश्रित युगल खिताब जीतने के करीब पहुंच गए हैं। पेस-हिंगिस की जोड़ी ने मिक्स्ड डबल्स के सेमी-फाइनल में यांग जेन चैन

US Open: पेस-हिंगिस तीसरे...- India TV Hindi US Open: पेस-हिंगिस तीसरे ग्रां प्री ख़िताब के क़रीब

न्यूयॉर्क: भारत के लिएंडर पेस अपनी स्विस जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ यूएस ओपन मिश्रित युगल खिताब जीतने के करीब पहुंच गए हैं। पेस-हिंगिस की जोड़ी ने मिक्स्ड डबल्स के सेमी-फाइनल में यांग जेन चैन और रोहन बोपन्ना की जोड़ी को 6-2, 7-5 से हरा दिया।

पेस और हिंगिस की जोड़ी को पहला सेट सिर्फ़ 21 मिनट में जीत लिया।  दूसरे सेट में  बोपन्ना और चैन की जोड़ी ने वापसी की कोशिश की लेकिन पेस और हिंगिस के सामने वे टिक न सके और आख़िरकार करीब एक घंटे के मुकाबले के बाद चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही।

अब मिक्स्ड डबल्स के फाइनल में लिएंडर पेस और मार्टिना हिंगिस की जोड़ी का मुकाबला गैर-वरीयता प्राप्त अमेरिकी जोड़ी बैथीनी माटेक सैंडस और सैमी क्यूरी की जोड़ी से होगा।

पेस और हिंगिस की जोड़ी का इरादा हर हाल में इस साल तीसरा ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने का होगा। दोनों इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन और विंबलडन का खिताब जीत चुके हैं। अगर पेस यूएस ओपन का खिताब जीत लेते हैं, तो ये उनके करियर का 17वां ग्रैंड स्लैम खिताब होगा।