A
Hindi News खेल अन्य खेल सीमा पर भारत-चीन तनाव का ग़ुस्सा चीनी बॉक्सर पर निकालुंगा- विजेंदर सिंह

सीमा पर भारत-चीन तनाव का ग़ुस्सा चीनी बॉक्सर पर निकालुंगा- विजेंदर सिंह

भारत के पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने बुधवार को कहा कि वह शनिवार को होने वाले अपने अगले दोहरे खिताबी मुकाबले में सीमा पर भारत-चीन तनाव का ग़ुस्सा चीन के मुक्केबाज जुल्पिकार माईमाईतियाली पर निकालेंगे

maimaitiali, vijender- India TV Hindi maimaitiali, vijender

भारत के पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने बुधवार को कहा कि वह शनिवार को होने वाले अपने अगले दोहरे खिताबी मुकाबले में सीमा पर भारत-चीन तनाव का ग़ुस्सा चीन के मुक्केबाज जुल्पिकार माईमाईतियाली पर निकालेंगे और उस पर ज़रा भी रहम नहीं करेंगे। विजेंदर ने ये बात इंडिया टीवी के साथ एक ख़ास मुलाक़ात में की।

आपको बता दें कि इस मुकाबले में डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैम्पियन विजेंदर और डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैम्पियन जुल्पीकार के मौजूदा खिताब दांव पर होंगे। जो यह मुकाबला जीतेगा वह अपने खिताब की रक्षा करेगा साथ ही अपने प्रतिद्वंद्वी के खिताब को भी अपने साथ ले जाएगा। इस मुकाबाले को बैटलग्राउंड एशिया का नाम दिया गया है।

विजेंदर ने कहा कि ये मुक़ाबला एक तरफ़ा होने जा रहा है। चाईनीज़ माल के अपने पहले के बयान कायम रहते हुए विजेंदर ने कहा कि ये सच है कि चाईनीज़ माल ज़्यादा नहीं चलता और आप सब लोग देखेंगे कि जुल्पिकार माईमाईतियाली उनके सामने टिक नही पाएगा।

बीजिंग ओलम्पिक-2008 में भारत को कांस्य पदक दिलाने वाले विजेंदर ने कहा, "मैं जानता हूं कि यह मुकाबला आसान नहीं होगा लेकिन मुझे अपनी मेहनत पर भरोसा है। मैं अपने देश के लिए जीतूंगा और मेरे चीन के विपक्षी खाली हाथ घर लौटेंगे।"