A
Hindi News खेल अन्य खेल ऑस्ट्रेलियाई ओपन: केर्बर, वीनस ने हासिल की जीत, हालेप हारीं

ऑस्ट्रेलियाई ओपन: केर्बर, वीनस ने हासिल की जीत, हालेप हारीं

विश्व की शीर्ष वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी एंजेलिक केर्बर और अमेरिकी दिग्गज वीनस विलियम्स ने सोमवार को साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियाई ओपन की विजयी शुरुआत की।

Venus Williams | Getty Images- India TV Hindi Venus Williams | Getty Images

मेलबर्न: विश्व की शीर्ष वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी एंजेलिक केर्बर और अमेरिकी दिग्गज वीनस विलियम्स ने सोमवार को साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियाई ओपन की विजयी शुरुआत की। हालांकि, विश्व की चौथी वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप को पहले दौर में ही उलटफेर का सामना करना पड़ा।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जर्मनी की केर्बर ने रोड लेवर एरीना में खेले गए पहले दौर के मुकाबले में यूक्रेन की लेसिया सुरेंको को 6-2, 5-7, 6-2 से मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश किया है। मैच के बाद केर्बर ने कहा, ‘मैं यहां वापस आकर खुश हूं। मेरे लिए यहीं से अच्छी शुरुआत हुई थी, जब मैंने यहां अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था।’ इसके साथ ही, रोड लेवर एरीना में ही खेले गए महिला एकल वर्ग के एक अन्य मुकाबले में वीनस ने यूक्रेन की कैटरेना कोजलोवा को 7-6(7-5), 7-5 से हराया।

रोमानिया की हालेप को महिला एकल वर्ग के पहले दौर में अमेरिका की शेल्बी रोजर्स ने 6-3, 6-1 से मात दी। मैच के बाद हालेप ने कहा कि घुटने की चोट के कारण उन्हें खेल के दौरान दर्द महसूस हो रहा था। उन्होंने कहा कि उनके लिए इस दर्द के साथ खेलना मुश्किल था।