A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL: मैनचेस्टर सिटी की टीम में कोरोना विस्फोट, सीरी ए के चार मैच हुए स्थगित

EPL: मैनचेस्टर सिटी की टीम में कोरोना विस्फोट, सीरी ए के चार मैच हुए स्थगित

मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गुआर्डियोला समेत सात खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इन सभी को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद आइसोलेट कर दिया गया है

पेप गुआर्डियोला- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES पेप गुआर्डियोला की फाइल फोटो

Highlights

  • मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गुआर्डियोला समेत सात खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में
  • सभी को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद आइसोलेट कर दिया गया
  • सीरी ए के गुरूवार को होने वाले 10 में से कम से कम चार मैच नहीं खेले जायेंगे

मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गुआर्डियोला समेत सात खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इन सभी को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद आइसोलेट कर दिया गया है। जबकि सीरी ए की चार टीम को आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया जिससे वे गुरूवार को मैच नहीं खेल सकीं। मैनचेस्टर सिटी ने संकेत दिया कि उसकी योजना एफए कप मैच में शुक्रवार को स्विंडन के खिलाफ खेलने की है जिसमें सहायक कोच रोडोल्फो बोरेल जिम्मेदारी संभालेंगे।

इंग्लिश प्रीमियर लीग चैम्पियन ने बयान में कहा कि गुआर्डियोला उन 14 बैकरूम स्टाफ और सात खिलाड़ियों में शामिल हैं जो कोविड-19 संबंधित कारणों से आइसोलेशन में रह रहे हैं। इंग्लैड में संक्रमित व्यक्ति के उस करीबी संपर्क को भी अलग रहना पड़ता है जिसका टीकाकरण नहीं हुआ है। वहीं सीरी ए के गुरूवार को होने वाले 10 में से कम से कम चार मैच नहीं खेले जायेंगे क्योंकि स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने बढ़ते कोरोना वायरस मामलों के चलते टीमों को आइसोलेशन में रहने का आदेश दिया है। जबकि फ्रेंच लीग में गत चैम्पियन लिली और लोरिएंट के बीच शनिवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया क्योंकि लोरिएंट की टीम में काफी ज्यादा संख्या में पॉजिटिव नतीजे आये हैं।