A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL 2021-22: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड से ड्रॉ खेल सीजन की सबसे फिसड्डी टीम बनीं ईस्ट बंगाल

ISL 2021-22: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड से ड्रॉ खेल सीजन की सबसे फिसड्डी टीम बनीं ईस्ट बंगाल

नॉर्थईस्ट की टीम तालिका में 10वें स्थान पर रहेगी जबकि ईस्ट बंगाल की टीम अपने अभियान को सबसे नीचे 11वें स्थान पर खत्म करेगी।

NorthEast United FC- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ INDSUPERLEAGUE NorthEast United FC

Highlights

  • सीजन की सबसे फिसड्डी टीम बनीं ईस्ट बंगाल
  • नॉर्थईस्ट की टीम तालिका में 10वें स्थान पर रहेगी
  • ईस्ट बंगाल की टीम अपने अभियान को सबसे नीचे 11वें स्थान पर खत्म करेगी

 इंडियन सुपर लीग प्रतियोगिता में सोमवार को ईस्ट बंगाल को 1-1 की बराबरी पर रोककर नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की टीम सबसे निचले पायदान पर खिसकने से बच गयी। नॉर्थईस्ट की टीम तालिका में 10वें स्थान पर रहेगी जबकि ईस्ट बंगाल की टीम अपने अभियान को सबसे नीचे 11वें स्थान पर खत्म करेगी। उसे अभी हालांकि एक और मैच खेलना है।

Fifa और UEFA ने रूसी क्लबों और राष्ट्रीय टीमों को सभी प्रतियोगिताओं से निलंबित किया

कोच खालिद जमील की टीम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड 20 मैचों में मात्र तीन जीत और पांच ड्रॉ से 14 अंक बटोर सकी। वहीं, स्पेन के कोच मारियो रिवेरा की ‘रेड एंड गोल्ड ब्रिगेड’ 19 मैचों में एक जीत और आठ ड्रॉ से 11 अंक ही जुटा सकी है। मैच का पहला गोल तीन मिनट के स्टॉपेज टाइम (45+2वें मिनट) में आया, जब मार्को साहनेक ने डिफेंस को भेदते हुए नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 1-0 से आगे कर दिया। हाफ टाईम के बाद 55वें मिनट में क्रोएशियाई फॉरवर्ड एंटोनियो पेरोसेविच ने पेनल्टी किक को गोल में तब्दील करके ईस्ट बंगाल को 1-1 की बराबरी दिला दी।

नॉर्थईस्ट के मिडफील्डर जो जोहेर्लियाना को शानदार प्रदर्शन के लिए हीरो ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया। बता दें कि टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 20 मार्च को खेला जाएगा।