A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL: बेंगलुरू एफसी और मोहन बगान के बीच रोमांचक मुकाबला 3-3 से ड्रॉ

ISL: बेंगलुरू एफसी और मोहन बगान के बीच रोमांचक मुकाबला 3-3 से ड्रॉ

बेंगलुरू एफसी और एटीके मोहन बागान के बीच गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल प्रतियोगिता का मैच 3-3 से ड्रॉ रहा।इस ड्रॉ के बाद पूर्व चैम्पियन बेंगलुरू 7 मुकाबलों में सिर्फ 5 अंक बटोरकर नौवें स्थान पर बरकरार है।

ISL- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ INDSUPERLEAGUE Indian Super League Roy krishna

Highlights

  • बेंगलुरू एफसी और एटीके मोहन बागान के बीच इंडियन सुपर लीग का मैच 3-3 से ड्रॉ
  • बेंगलुरू की तरफ से क्लिंटन सिल्वा, दानिश भट और प्रिंस इबारा ने गोल किए
  • बेंगलुरू 7 मुकाबलों में सिर्फ 5 अंक बटोरकर नौवें स्थान पर बरकरार

बेंगलुरू एफसी और एटीके मोहन बागान के बीच गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल प्रतियोगिता का मैच 3-3 से ड्रॉ रहा। जिससे इन दोनों टीम का जीत का इंतजार बढ़ गया। बेंगलुरू की तरफ से क्लिंटन सिल्वा, दानिश भट और प्रिंस इबारा ने गोल किए। जबकि मोहन बागान के लिये सुभाशीष बोस, ह्यूगो बोमोस और रॉय कृष्णा ने गोल किये।

सुभाशीष बोस द्वारा 13वें मिनट में किए गए गोल की बदौलत मोहन बागान ने मुकाबले में बढ़त हासिल की। लेकिन टीम के ये बढ़त ज्यादा देर तक बरकरार नहीं रह सकी और मैच के 18वें मिनट में क्लिंटन सिल्वा ने गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया। इसके बाद दानिश भट्ट ने मैच के 26 वें मिनट में हेडर के जरिए शानदार गोल कर बेंगलुरू की टीम को मैच में 2-1 की बढ़त दिला दी। हालांकि ह्यूगो बोमोस ने मैच के 38वें मिनट में गोल कर मैच को एक बार फिर बराबरी पर ला दिया। हाफ टाईम तक स्कोर 2-2 से बराबर था। 

फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड में फूटा कोरोना बम, 6 खिलाड़ी और सहायक कोच हुए कोविड पॉजिटिव

दूसरे हाफ में दोनों ही टीमों ने आक्रामक शुरुआत की। मोहन बागान ने इस दौरान बेंगलुरू के गोल पोस्ट पर कई हमले बोले। इसका फायदा उन्हें मैच के 58वें मिनट में मिला, जब रॉय कृष्णा ने 58वें मिनट में गोल कर टीम को एक बार फिर बढ़त दिला दी। इस गोल के बाद मोहन बाग जीत की ओर बढ़ती दिख रही थी, लेकिन मैच के 72वें मिनट में प्रिंस इबारा ने हेडर के जरिए गोल कर मैच को एक बार फिर बराबरी पर ला दिया।

इस ड्रॉ के बाद पूर्व चैम्पियन बेंगलुरू 7 मुकाबलों में सिर्फ 5 अंक बटोरकर नौवें स्थान पर बरकरार है। टीम के खाते में एक जीत और दो ड्रॉ है। जबकि मोहन बगान छह मैचों में आठ अंकों के साथ छठे स्थान पर कायम हैं। उसके खाते में दो जीत और दो ड्रॉ हैं।