A
Hindi News टेक न्यूज़ Coolpad ने लॉन्च किया 2 रियर कैमरों वाला यह दमदार स्मार्टफोन, जानें कीमत

Coolpad ने लॉन्च किया 2 रियर कैमरों वाला यह दमदार स्मार्टफोन, जानें कीमत

चीनी कंपनी Coolpad ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को Coolpad Cool Play 6 नाम दिया है।

Coolpad Cool Play 6- India TV Hindi Coolpad Cool Play 6

नई दिल्ली: चीनी कंपनी Coolpad ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को Coolpad Cool Play 6 नाम दिया है। इस फोन की कीमत 14,999 रुपये तय की गई है और यह एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की बिक्री सितंबर में गोल्ड और ब्लैक कलर वेरियंट में शुरू की जाएगी। इस स्मार्टफोन की खासियत इसके 2 रियर कैमरे और 4,000 mAh की बैटरी है।

Coolpad Cool Play 6 में 5.5-इंच की HD स्क्रीन दी गई है जिसका रेजॉल्यूशन 1080x1920 पिक्सल्स है। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर आधारित कस्टम जर्नी UI पर रन करता है। कंपनी के मुताबिक, दिसंबर 2017 तक इस स्मार्टफोन को ऐंड्रॉयड 8.0 अपडेट भी मिल जाएगा। Coolpad Cool Play 6 में 1.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर और 6 GB RAM मौजूद है। हाइब्रिड सेटअप के साथ आने वाले इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन की इनबिल्ट मेमरी 64GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 13MP के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। फोन का फ्रंट कैमरा 8MP का है। Coolpad Cool Play 6 में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 4.0 और USB टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं। फोन की बैटरी 4,000 mAh की है। कंपनी का दावा है कि कूलपैड कूलप्ले 6 की यह बैटरी 300 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है।