A
Hindi News टेक न्यूज़ LENOVO ने लॉन्च किया अपना नया समार्टफोन 'K8 PLUS'

LENOVO ने लॉन्च किया अपना नया समार्टफोन 'K8 PLUS'

lenovo ने अपने K8 सीरीज में नया मॉडल 'K8 प्लस' लॉन्च किया है। फिलहाल इसकी कीमत क्या होगी इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि यह मिड रेंज स्मार्टफोन ही होगा।

Lenovo K8 Plus launched today - India TV Hindi Lenovo K8 Plus launched today

बुधवार को lenovo ने अपने K8 सीरीज में नया मॉडल 'K8 प्लस' लॉन्च किया है। भारत में बुधवार को सुबह 11.30 बजे लॉन्च हुआ। बताया जा रहा है कि यह K8 NOTE स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वर्जन है। बीत महीने ही कंपनी ने अपना K8 NOTE लॉन्च किया था। K8 Plus फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव मिलेगा। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग को लेकर बैनर चला रही है। लीक रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन को 3जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है।

टीजर से यह साफ ही कि इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। दो रियर कैमरा देना ट्रेंड हो चुका है भले ही इसकी क्वॉलिटी घटिया ही क्यों न हो लेकिन कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स में डुअल रियर कैमरा जरूर दे रही हैं। हाल ही में लेनेवो ने ऐलान किया है कि फिलहाल Vibe UI की जगह कंपनी अपने अगले स्मार्टफोन्स में स्टॉक एंड्रॉयड देगी। कंपनी का मानना है कि मार्केट रिसर्च से यह बात सामने आई थी कि OEM स्किन की वजह से कस्टमर्स को परेशानी होती है।

K8 Plus एंड्रॉएड 7.1.1 नूगा पर रन करेगा। फोन के फीचर की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का एचडी आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। यह फोन 3 जीबी रैम से लैस है। वहीं इसकी इनबिल्ट मैमोरी 32 जीबी है। यूजर के पास माइक्रोएसडी कार्ड की मदद 128जीबी तक का बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। यह डूअल सिम फोन है। इस फोन की बैटरी 400mah है। फिलहाल इसकी कीमत क्या होगी इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि यह मिड रेंज स्मार्टफोन ही होगा।