A
Hindi News टेक न्यूज़ एक बार फिर आधे घंटे तक बंद रहा ट्विटर, खामियां दूर करने के बाद सामान्य हुई सेवा

एक बार फिर आधे घंटे तक बंद रहा ट्विटर, खामियां दूर करने के बाद सामान्य हुई सेवा

इस हफ्ते दूसरी बार ट्विटर की सेवा बाधित हुई है और दुनिया भर के ट्विटर यूजर्स को अपने विचारों को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफार्म पर साझा करने में परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Twitter pic- India TV Hindi Twitter pic

सैन फ्रांसिस्को: इस हफ्ते दूसरी बार ट्विटर की सेवा बाधित हुई है और दुनिया भर के ट्विटर यूजर्स को अपने विचारों को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफार्म पर साझा करने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। ट्विटर ने पुष्टि की है कि शुक्रवार को यह समस्या आई थी और उसे सुलझा लिया गया है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने अपने ट्विटर सपोर्ट अकाउंट से कहा, "आज सुबह करीब 30 मिनट के लिए ट्वीटर बंद हो गया और लोग ट्वीट्स नहीं कर पाए। हमने इस आंतरिक खराबी को ठीक कर लिया है और असुविधा के लिए माफी मांगते हैं।"

द टेलीग्राफ की रपट में कहा गया है कि ब्रिटेन, फ्रांस और समूचे अमेरिका में ट्विटर यूजर्स ने मैसेज साझा करने और अपने टाइमलाइन को देखने में परेशानी की जानकारी दी है। टेकक्रंच की रपट के मुताबिक, अमेरिका में हालांकि ट्विटर के बंद होने की घटना उतनी व्यापक नहीं थी, जितनी 17 अप्रैल को ट्विटर के बंद होने पर थी। 

ट्विटर ने 17 अप्रैल की घटना की पुष्टि करते हुए कहा, "कुछ यूजर्स को मैसेज भेजने और प्राप्त करने में आज परेशानी हुई है। इसे अब ठीक कर दिया गया है।" ट्विटर में इसी तरह की परेशानी इस महीने की शुरुआत में भी आई थी। ट्विटर ने कहा कि नौ अप्रैल को हुई समस्या केवल 10 मिनटों के लिए आई थी।