A
Hindi News टेक न्यूज़ JIO के पास है कमाल का प्लान, 399 रुपये में 4 लोगों को मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग

JIO के पास है कमाल का प्लान, 399 रुपये में 4 लोगों को मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग

रिलायंस जियो अपने यूजर के लिए एक कमाल का ऑफर लेकर आई है। कंपनी एक ही प्लान में 4 लोगों को अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग ऑफर कर रही है। इस प्लान को आप 30 दिन तक फ्री में ट्रायल कर सकते हैं। अगर आपको ट्रायल वर्जन पसंद आता है तो फिर इसके लिए 399 रुपये का भुगतान करके प्लान को एक्टिव करा सकते हैं।

jio 399 family plan kya hai,what is Jio 399 family plan?,what is the cost of Jio family plan- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो के इस प्लान में बेहद कम दाम में 4 लोग अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठा सकते हैं।

Jio 399 family plan : रिलायंस जियो एक ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जिसके पास ढेर सारे प्री पेड और पोस्टपेड प्लान मौजूद हैं। जियो ने यूजर्स की जरूरतों के हिसाब से अलग अलग प्लान्स लॉन्च कर रखे हैं। आज हम जियो के एक ऐसे प्लान की जानकारी आपको देने वाले हैं जिसके ऑफर सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। रिलायंस जियो के पोर्टफोलियो में एक ऐसा प्लान मौजूद है जिसमें एक साथ 4 लोगों को अनलिमिटेड डेटा और फ्री वॉयस कालिंग मिलती है।

अगर आपके घर में कई लोग जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं। हर किसी के लिए आपको बार बार रिचार्ज कराना कई बार मुश्किल भरा हो सकता है। ऐसे ही यूजर्स के लिए जियो के पास फैमली प्लान मौजूद है जिसमें एक फैमली के 4 लोगों को अनलिमिटेड डेटा और फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है।

हम बात कर रहे हैं जियो के 399 रुपये वाले फैमली प्लान के बारे में । इस प्लान में जियो मेन यूजर के अतिरिक्त परिवार के 4 अन्य लोगों को जियो सर्विस का फायदा देती है। जियो डॉट काम के इस प्लान में यूजर्स को 399 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 75GB डेटा और डेली 100SMS मिलते हैं। 

Jio के 399 रुपये वाले प्लान के फायदे

  1. आपको बता दें कि जियो का यह 399 रुपये का प्लान पोस्टपेड यूजर्स के लिए है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 30 दिन का फ्री ट्रायल भी दे रही है। 
  2. इस प्लान में हर एक मेंबर को ऐड करने के लिए आपको 99 रुपये चार्ज देना पड़ेगा। 
  3. इस प्लान में आपको 4 लोगों के लिए सिर्फ  696 रुपये देने पड़ेंगे। 
  4. इस प्लान में यूजर्स ज्यादा से ज्यादा 3 सिम को ऐड ऑन कर सकते हैं। 
  5. जियो के मुताबिक जब आप एक सिम ऐड ऑन करेंगे तो प्लान में 5GB डेटा बढ़ जाएगा यानी आपको 75GB की जगह 80GB डेटा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- Nothing Phone (2) की पहली सेल शुरू, बंपर डिस्काउंट के साथ मिलेगा स्टाइलिश स्मार्टफोन