A
Hindi News टेक टिप्स और ट्रिक्स व्हाट्सऐप आपके लिए लेकर आई ये अनोखा 'कॉल बैक' फीचर

व्हाट्सऐप आपके लिए लेकर आई ये अनोखा 'कॉल बैक' फीचर

पिछले कुछ समय के दौरान व्हाट्सऐप ने बहुत से नए फीचर लॉन्च किए हैं। अभ व्हाट्सऐप फिर से ऐसे फीचर लाया है, जो आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित हो सकते हैं।

whatsapp- India TV Hindi whatsapp

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय के दौरान व्हाट्सऐप ने बहुत से नए फीचर लॉन्च किए हैं। अभ व्हाट्सऐप फिर से ऐसे फीचर लाया है, जो आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित हो सकते हैं। फोन राडार की रिपोर्ट के अनुसार, ''व्हाट्सऐप एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए जल्द ही 'कॉल बैक' फीचर लॉन्च वाला है। इस फीचर के जरिए बस एक बटन से बिना ऐप को खोले यूजर अपने दोस्तों को कॉल बैक कर सकेंगे। यह बटन नोटिफिकेशन बार में व्हाट्सऐप मिस्ड कॉल नोटिफिकेशन के साथ दिखेगा। इसके अलावा व्हाट्सऐप आईओएस यूजर्स को वॉयसमेल फीचर की भी सुविधा देनी वाली है।''

"रिकॉर्ड वॉयस मेल" और "सेंड वॉयस मेल" का इस्तेमाल यूजर्स कॉल के समय पर कर सकेंगे। वॉयसमेल के जरिए यूजर्स वॉटसऐप पर अपनी आवाज या किसी भी चीज को रिकॉर्ड कर व्हाट्सऐप पर अपने दोस्तों को वॉयसमेल भेज सकते हैं। इसके अलावा व्हाट्सऐप पर जिप फाइल शेयरिंग फीचर भी मिलेगा। इस ऐप के जरिए यूजर्स बड़ी फाइलें भी व्हाट्सऐप पर शेयर कर सकते हैं। और तो और इस ऐप के जरिए आप बड़ी फाइलों को शेयर भी कर सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और