A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO VIRAL: सास-बहू की मारपीट तो सुनी होगी, ससुर और बहू के बीच ऐसी लड़ाई देखी है क्या?

VIDEO VIRAL: सास-बहू की मारपीट तो सुनी होगी, ससुर और बहू के बीच ऐसी लड़ाई देखी है क्या?

कानपुर में ससुर और बहू के बीच हुई लड़ाई को देखकर हर कोई हैरान है। दिन दहाड़े बीच सड़क पर एक ससुर बहू के बीच की मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर आपको भी हैरानी होगी कि कोई ऐसे भी लड़ सकता है क्या?

kanpur video viral- India TV Hindi ससुर बहू का वीडियो वायरल

कानपुर: ससुराल के घर के गेट पर बैठ कर बहू ने किया जमकर हंगामा,विवाद इतना बढ़ गया कि ससुर औऱ बहू के बीच की लड़ाई सड़क तक आ गई। कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले महिला के पति की मौत हो गई थी जिसके बाद ससुरालियों ने उसे घर से निकाल दिया था। घटना कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के (K ब्लॉक) इलाके की है। बहू और ससुर के बीच मकान को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद ससुर ने बहू का सारा सामान बाहर निकालकर फेंक दिया था। बहू ने सास-ससुर पर प्रताड़ना का आरोप लगाया जिसके बाद ससुर और बहू के बीच जमकर मारपीट हुई। 

देखें वीडियो

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

मकान के लिए ससुर और बहू के बीच बेहद दिलचस्प लड़ाई देखने को मिली। ससुर-बहू बिल्कुल रेसलिंग में लड़ने वाले रेसलर्स की तरह सड़क पर लड़ते दिखे। वीडियो में दिख रहा है कि ससुर ने पहले बहू को पीछे से आकर जोर से पकड़ लिया और फिर बहू ने पहले ससुर से खुद को छुड़वाया और फिर उन्हें उठा-उठाकर जमीन पर पटकती रही। लोग सड़क पर खड़े होकर ये तमाशा देखते रहे। किसी ने लड़ाई का वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बहू का नाम रश्मि शुक्ला है और उसके पति वैभव शुक्ला का दो साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद  वह एक स्कूल में टीचर की नौकरी करने लगीं। वह इसी से अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही थी। वह सास और बच्चों को लेकर दूसरे घर में रह रही थी. लेकिन कुछ सामान ससुराल के मकान में ही रखा था।

ससुर अफना मकान को बेचना चाहते थे तो रश्मि उसे बेचना नहीं चाहती थी और सास भी इसी पक्ष में थी लेकिन इस बीच किसी से मकान का सौदा कर लिया और ससुर बिल्डर के साथ मकान में घुसे और सारा सामान फेंक दिया। उससे चाभी छीनने की कोशिश करने लगे तो बहू जाने लगी तो ससुर पीछे से भागते हुए आए और उसे जोर से पकड़ लिया इसी बीच दोनों में मारपीट हो गई।

(कानपुर से ज्ञानेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट)