A
Hindi News उत्तर प्रदेश सुलतानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर किनारे खड़े डंपर में घुसी कार, 5 लोगों की मौत

सुलतानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर किनारे खड़े डंपर में घुसी कार, 5 लोगों की मौत

दिल्ली से बिहार के सासाराम जा रही एक कार ने सुलतानपुर जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर किनारे खड़े डंपर को पीछे से टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

सुलतानपुर: दिल्ली से बिहार के सासाराम जा रही एक कार ने सुलतानपुर जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर किनारे खड़े डंपर को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि रविवार को हुई इस दुर्घटना में कार सवार तीन महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर जिलाधिकारी जसजीत कौर व पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार, सासाराम निवासी सलीम अपने साढ़े तीन महिने के बेटे का इलाज करवाने एम्स, दिल्ली गया था, लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं होने पर सभी वापस लौट रहे थे। 

मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल
पुलिस ने बताया कि वापसी के दौरान रास्ते में यह दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में कार में सवार तीन महिलाओं सहित पांच लोगों और बच्चे की भी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान साहिल खान (19), शाहरुख ड्राइवर (25), साइना खातून (37), जमीला और सलीम की पत्नी रुखसार (31) के रूप में हुई है। डीएम जसजीत कौर ने बताया कि दुर्घटना रविवार को करीब पौने बारह बजे हुई। उन्होंने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर परिजनों को सूचित किया गया है।

दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत 
बलरामपुर जिले के देहात थाना क्षेत्र में तुलसीपुर-बलरामपुर नेशनल हाईवे पर कल दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, बलरामपुर नगर के खलवा निवासी लियाकत अली अपने मित्र मोहम्मद हाशिम के साथ किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। तभी रास्ते में रमईडीह मोड़ के पास सामने से आ रही मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर उनकी बाइक से टकरा गई। 

दुर्घटना में लियाकत अली (35) की मौत हो गई जबकि हाशिम और दूसरी बाइक पर सवार अजय निषाद, विकास वर्मा और दीपक वर्मा बुरी तरह घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां एक युवक की नाजुक बनी हुई है। थाना प्रभारी निरीक्षक राज कुमार सरोज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की विधिक कार्रवाई पूरी की जा रही है।

ये भी पढ़ें- क्या है Jr. NTR की एजुकेशन क्वालिफिकेशन?