A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: ढाबे पर शराब पीना चाहते थे दबंग, मना करने पर दुकान में करने लगे तोड़फोड़, संचालक को जमकर पीटा

VIDEO: ढाबे पर शराब पीना चाहते थे दबंग, मना करने पर दुकान में करने लगे तोड़फोड़, संचालक को जमकर पीटा

हबीबपुर गांव में देवीलाल एक ढाबा चलाता है। रविवार रात को दो युवक उसके ढाबे से कुछ सामान खरीदने के लिए गए। इसी दौरान इन लोगों के बीच विवाद हो गया।

ढाबा संचालक के साथ मारपीट- India TV Hindi ढाबा संचालक के साथ मारपीट

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में मारपीट का एक मामला सामने आया है, जहां पर दो दबंगों ने एक ढाबा संचालक को जमकर पीटा। इस मारपीट में ढाबा संचालक घायल हो गया। दबंगों की ओर से की गई मारपीट की घटना ढाबे पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है उनकी तलाश कर रही है।

ढाबे पर शराब पीने की बात कर रहे थे

ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत हबीबपुर गांव में देवीलाल एक ढाबा चलाता है। रविवार रात को दो युवक उसके ढाबे से कुछ सामान खरीदने के लिए गए। इसी दौरान इन लोगों के बीच विवाद हो गया। हालांकि बताया जा रहा है कि दोनों लोग ढाबे पर शराब पीने की बात कर रहे थे, जिसका देवीलाल ने विरोध कर दिया और  ढाबे पर शराब पीने से उन्हें मना कर दिया। 

काउंटर पर रखा सामान फेंकने लगे

इसी बात को लेकर इन लोगों के बीच विवाद हो गया। जिस पर दोनों दबंग इस कदर गुस्सा हो गए कि एक युवक ने ढाबे के काउंटर पर रखा हुआ सामान फेंकना शुरू कर दिया और उसके बाद उन दोनों लोगों ने ढाबा संचालक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। दोनों दबंग मारपीट करने के बाद मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट में घायल हुए देवीलाल को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया और पीड़ित की तहरीर के आधार पर दोनों दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई

दबंगों की ओर से मारपीट करने की और सामान फेंकने की पूरी घटना ढाबे के अंदर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान मारपीट करने वाले एक दबंग की पहचान कर ली गई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। ईकोटेक-3 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के अंतर्गत देवीलाल की दुकान पर सामान खरीदने बबली व उसके साथी आए थे, तो सामान खरीदने को लेकर उनमें विवाद होने लगा। विवाद में बबली व उसके साथी ने देवीलाल के साथ मारपीट और तोड़फोड़ करने लगे, जिसमें देवीलाल को चोटें आईं, जिसे पुलिस की ओर से तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। पीड़ित की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
- राहुल ठाकुर की रिपोर्ट