A
Hindi News उत्तर प्रदेश शराब के नशे में 10वीं मंजिल पर स्टंट करने वाले युवक पहुंचे जेल, अटक गई थी लोगों की सांसें

शराब के नशे में 10वीं मंजिल पर स्टंट करने वाले युवक पहुंचे जेल, अटक गई थी लोगों की सांसें

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित इको विलेज 3 में बिल्डिंग की स्लैब पर ही नशे में छीनाझपटी कर रहे थे जिससे वहां रहने वाले लोगों की सांसें अटक गई थीं।

Noida Drunk Boys, Drunk Boys Jail, Noida Drunk Boys Jail- India TV Hindi Image Source : TWITTER लड़के स्लैब पर ही छीनाझपटी कर रहे थे।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित इको विलेज 3 में हाईराइज सोसायटी के अंदर फ्लैट के बाहर बनी स्लैब पर बैठकर स्टंटबाजी करना 4 युवकों को महंगा पड़ गया। स्टंटबाजी करने और उत्पात मचाने के जुर्म में युवक अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। सोसायटी के लोगों ने बताया कि घटना रविवार देर रात की है और जिस बालकनी से चारों युवक स्टंट कर रहे थे वह 10वें फ्लोर पर है। जन्मदिन पार्टी का जश्न मनाने वाले इन युवकों की हरकतें देखकर सोसायटी के लोगों की सांसें अटक गई थीं।

जन्मदिन पर काटा गया था बवाल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान योगेश, आकाश, मनोज व आकाश के रूप में हुई है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रविवार की रात इको विलेज 3 सोसायटी के डी-7 टावर में रहने वाले एक युवक योगेश का जन्मदिन था। देर रात तक योगेश ने अपने 3 साथियों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया। इसी बीच शराब के नशे में धुत युवकों ने अपनी शर्ट उताकर बालकनी के छज्जे पर फेंक दी, जिसके बाद चारों यह कहकर कंपटीशन करने लगे कि शर्ट को पहले कौन लेकर आएगा।


मौत से चंद कदम दूर थे युवक
पुलिस ने कहा कि चारों युवक बालकनी से छज्जे पर पड़ी शर्ट उठाने के लिए एक दूसरे के साथ खींचतान करने लगे। इसी दौरान सोसायटी के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बिसरख पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है। बता दें कि युवकों को उत्पात मचाने से रोकने के लिए पड़ोसियों ने बिल्डर प्रबंधन को भी सूचित किया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे गार्डों ने उन्हें रोकना भी चाहा, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई। अच्छी बात यह रही कि चारों में से किसी का भी पैर नहीं फिसला वर्ना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।