A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा में व्यापारी का 1 करोड़ 15 लाख चुराकर ननिहाल में रखे पैसे, मामा ने भी दे दिया गच्चा, पुलिस हैरान

नोएडा में व्यापारी का 1 करोड़ 15 लाख चुराकर ननिहाल में रखे पैसे, मामा ने भी दे दिया गच्चा, पुलिस हैरान

आरोपी ने बुलंदशहर के खुर्जा इलाके मे मौजूद मामा के घर में पैसे छिपाए थे। आरोपी केतन का मामा गुड्डू 7.5 लाख लेकर फरार है। ये पैसे गड्ढे में दबाकर रखे गए थे। पुलिस ने गड्ढे में रखे गए पैसे को बरामद कर लिया है।

1 करोड़ 15 लाख रुपये हड़पने के लिए रची लूट की झूठी साजिश- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आरोपी के पास से बरामद हुए रुपये

नोएडाः ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 इलाके में एक करोड़ 15 लाख की लूट के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। जांच में पता चला कि दादरी के व्यापारी के कैश को हड़पने के लिए साजिश रची गई थी। पुलिस की जांच मे लूट की सूचना झूठी निकली। पुलिस ने कलेक्शन एजेंट से पूछताछ के बाद इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने कलेक्शन एजेंट की निशानदेही पर लूट की साजिश रचकर छिपाए गए एक करोड़ 7 लाख रूपये बरामद किये गए हैं।

मामा ने दे दिया गच्चा

आरोपी ने बुलंदशहर के खुर्जा इलाके मे मौजूद मामा के घर में पैसे छिपाए थे। आरोपी केतन का मामा गुड्डू 7.5 लाख लेकर फरार है। ये पैसे गड्ढे में दबाकर रखे गए थे। पुलिस ने गड्ढे में रखे गए पैसे को बरामद कर लिया है। आरोपी केतन एक साल से कैश कलेक्शन का काम करता था। उसने व्यापारी का भरोसा जीतने के बाद पैसे हड़पने के लिए प्लान बनाया और घटना को अंजाम दिया।

दोस्त के साथ मिलकर रची साजिश

पुलिस ने बताया कि कारोबारी का कर्मचारी ही लुटेरा निकला। उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर लूट की झूठी साजिश रची। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को व्यापारी का पैसा देखकर लालच आ गया था और इसे हड़पने के लिए लूट की झूठी साजिश रच डाली।

पहले भी आ चुके हैं इस तरह के मामले

इससे पहले भी नोएडा में इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। सूरजपुर इलाते में एक कलेक्शन एजेंट ने अपने मालिक का भरोसा तोड़ते हुए दो लाख रुपये हड़पने के लिए लूट की झूठी साजिश रची थी। पुलिस ने कहा कि अपने तीन दोस्तों के साथ गिरफ्तार होने से पहले वह वसूली की रकम में से महज 100 रुपये ही खर्च कर पाया था।

 

इनपुट- राहुल ठाकुर