A
Hindi News उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा: गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच झड़प, सीनियर और जूनियर के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा: गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच झड़प, सीनियर और जूनियर के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

यूनिवर्सिटीज में एक के बाद एक मारपीट के वीडियो सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है, कुछ छात्र मिलकर एक छात्र को जमीन पर गिरा कर मारपीट कर रहे हैं। वहां काफी संख्या में छात्र तमाशबीन बने हुए है।

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच झड़प का वीडियो वायरल- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच झड़प का वीडियो वायरल

यूनिवर्सिटीज में एक के बाद एक मारपीट के वीडियो सामने आ रहे हैं। इससे पहले एमिटी यूनिवर्सिटी में मारपीट का वीडियो सामने आया था और अब ग्रेटर नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी में जूनियर और सीनियर छात्रों के बीच कॉलेज के अंदर हुई मारपीट का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोतवाली दनकौर पुलिस का कहना है कि इस मामले शिकायत नहीं मिली है। यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है दोनों गुटों को समझाकर समझौता करा दिया है। पुलिस सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर आवश्यक करवाई करने की बात कर रही है।

सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच लिफ्ट को लेकर विवाद
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है, कुछ छात्र मिलकर एक छात्र को जमीन पर गिरा कर मारपीट कर रहे हैं। वहां काफी संख्या में छात्र तमाशबीन बने हुए है। यूनिवर्सिटी में कुछ छात्रों के मारपीट का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हो रहा वीडियो तीन दिन पुराना है और सीनियर और जूनियर छात्र के बीच लिफ्ट के इस्तेमाल करने को लेकर विवाद हुआ था जो बाद मारपीट में बदल गया।

यूनिवर्सिटी प्रशासन छात्रों को समझाकर शांत कराया
ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दनकौर प्रभारी का कहना है कि गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सी ब्लॉक में फर्स्ट ईयर और सेकंड ईयर के छात्रों के बीच आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जो मारपीट में बदल गई। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दोनों गुटों को समझाकर समझौता करा छात्रों को शांत करा दिया गया था।

ये भी पढ़ें-

पहलवानों के साथ खड़े हुए खाप और किसान मोर्चा, विरोध में शामिल होने आज पहुंच रहे जंतर-मंतर

दिल्ली के सीएम हाउस में 8 फ्लैट और 2 बंगले मिलाने का था प्लान, पीएम हाउस जैसा घर बनना चाहते थे केजरीवाल?