A
Hindi News उत्तर प्रदेश मंडप से भागा दूल्हा तो दुल्हन ने 20 KM तक किया पीछा, पकड़कर लाई वापस फिर हुई शादी

मंडप से भागा दूल्हा तो दुल्हन ने 20 KM तक किया पीछा, पकड़कर लाई वापस फिर हुई शादी

शादी की सारी तैयारियां हो गईं, मंदिर में मंडप भी सज गया, लेकिन ऐन मौके पर दूल्हे का अचानक मूड बदल गया और फिर वह मंडप परिसर से भाग निकला।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश से प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां के एक युवक और युवती ने एक दूसरे से प्यार करने के करीब ढाई साल बाद शादी करने का फैसला लिया। शादी की सारी तैयारियां हो गईं, मंदिर में मंडप भी सज गया, लेकिन ऐन मौके पर दूल्हे का मूड बदल गया और फिर वह मंडप परिसर से भाग निकला। काफी समय बीत जाने के बाद जब दूल्हा मंडप तक नहीं पहुंचा तो दुल्हन खुद ही उसे ढूंढ़ने निकल पड़ी। 

बरेली में पुराना शहर निवासी युवती का करीब ढाई साल से बदायूं के बिसौली निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने जीवन भर साथ जीने-मरने की वादा किया। इस बीच, युवती के घरवालों को इसकी भनक लग गई। उन्होंने युवती को प्रेमी युवक से शादी करने की सलाह दी। युवती ने अपने प्रेमी को शादी करने के लिए राजी कर लिया। रविवार भूतेश्वरनाथ मंदिर में युवती के घरवालों की मौजूदगी में शादी कराने की तैयारी की गई। 

मंडप में प्रमी का इंतजार करती रही दुल्हन

युवती अपने प्रेमी के साथ ब्यूटी पार्लर में सज-संवरकर दुल्हन बनकर फेरे लेने को मंदिर के मंडप में पहुंची, लेकिन यहां प्रेमी का मूड बदल गया। वह वहां से मौका पाकर भाग निकला। मंदिर के मंडप में अपने घरवालों के साथ बैठी दुल्हन काफी देर तक प्रेमी को फेरे लेने के लिए आने का इंतजार करती रही। काफी देर होने पर दूल्हे से फोन पर संपर्क किया, तो उसने बताया वह अपनी मां को बुलाने बिसौली जा रहा है। दूल्हे की बात सुनकर अपने घरवालों को लेकर दुल्हन सीधे उसे पकड़ने निकल पड़ी। 

2 घंटे तक चले इस ड्रामे में भीड़ जुट गई

इसके बाद बरेली शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर भमोरा में दुल्हन और उसके घरवालों ने बस में दूल्हे को पकड़ लिया। दुल्हन उसे बस से उतारकर मंडप ले जाने लगी। 2 घंटे तक चले ड्रामे में भीड़ जमा हो गई। बाद में शर्मिंदा हुए युवक ने दुल्हन से शादी करने की हामी भर दी। इस बीच, दुल्हन सात फेरे लेने तक संघर्ष करने में पीछे नहीं रही।