A
Hindi News उत्तर प्रदेश आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, खड़े ट्रक में कार ने मारी टक्कर; चार लोगों की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, खड़े ट्रक में कार ने मारी टक्कर; चार लोगों की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार को हुए हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने बताया कि चारो मृतक बंगाल के कोलकाता के रहने वाले थे। चरों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Uttar Pradesh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर रोज कई सड़क हादसे हो रहे हैं और इसमें लोगों की जान जा रही है। इसमें भी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तो कई भीषण हादसे होते हैं। शनिवार को भी एक ऐसा ही भीषण हादसा देखने को मिला। यहां मैनपुरी के नजदीक यह हादसा हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। 

कार ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर

पुलिस ने बताया कि आगरा एक्सप्रेस-वे के 97 माइल स्टोन के पास एक ट्रक खड़ा था। वहीं पीछे से आ रही एक कार ने इसमें टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे ही उड़ गए। वहीं कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई।बताया जा रहा है कि कार सवार पश्चिम बंगाल के कोलकाता के रहने वाले थे। हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और कार से चारों शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मैनपुरी पोस्टमार्टम हाउस भेजा है।

शनिवार को कासगंज में 22 लोगों की हुई थी मौत

वहीं इससे पहले शनिवार को प्रदेश के कासगंज में ही 22 लोगों की मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक यूपी के कासगंज में माघ मेले में गंगा स्नान के लिए जाते वक्त ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, जिससे सात बच्चों समेत 22 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए थे। माघ पूर्णिमा के मौके पर कासगंज जनपद के कादरगंज गंगाघाट पर स्नान करने जा रहे थे सभी लोग, एटा जनपद के जैथरा थाना क्षेत्र के कसा गांव के हैं।