A
Hindi News उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में गिरा एक घर, 1व्यक्ति की दबकर हुई मौत

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में गिरा एक घर, 1व्यक्ति की दबकर हुई मौत

एक मकान की कच्ची दीवार गिरने से 1 की मौत मलबे में दबकर हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

banda jila - India TV Hindi Image Source : FILE घटना में एक की मौत

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के अलोना गांव में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक मकान की कच्ची दीवार गिरने से 1 की मौत मलबे में दबकर हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं फुर्ती दिखाते हुए गांव में स्थिति सामान्य करने की कोशिश की। इस घटना के बाद गांव में लोगों का जमावड़ा लग गया है।

हादसे को लेकर पुलिस ने क्या कहा?
इस घटना के संबंध में पैलानी थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिल कुमार साहू ने बताया कि अलोना गांव में बुधवार को कुलदीप पाल का पांच साल का बेटा हर्ष अपने घर के आंगन में नहा रहा था, तभी पड़ोसी सुनील यादव के मकान की कच्ची दीवार उसके ऊपर गिर गई। साहू ने बताया कि हर्ष की दीवार के मलबे में दबकर मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने हर्ष के शव को मलबे से निकाला और पुलिस को घटना की सूचना दी। साहू के मुताबिक, पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद गांव में पसरा मातम
इस हादसे गांव में मातम को मौहोल पसर गया है। वहीं परिजन की रोते-रोते हाल खराब हो गई है। इस घटना के बाद गांव में लोगों की भीड़ जुट रही है। वहीं, खबर लिखे जाने तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से किसी भी मुआवजे की घोषणा नहीं की गई है।