A
Hindi News उत्तर प्रदेश किन्नरों ने युवक से की लूटपाट, फिर सिर मुंडन कर मुंह में पेशाब पिलाया- देखें VIDEO

किन्नरों ने युवक से की लूटपाट, फिर सिर मुंडन कर मुंह में पेशाब पिलाया- देखें VIDEO

कासगंज में किन्नरों ने युवक से मारपीट कर 10 हजार रुपये लूट लिए और उसका मुंडन कर जबरन मुंह में पेशाब कर पिला दिया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

युवक के साथ बर्बरता - India TV Hindi युवक के साथ बर्बरता

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक युवक के साथ किन्नरों की ओर से लूटपाट और बर्बरता करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां किन्नरों ने पीड़ित से मारपीट कर 10 हजार रुपये लूट लिए और उसका मुंडन कर जबरन मुंह में पेशाब कर पिला दिया। मामले में तहरीर मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस टीमों ने दबिश देकर सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आवश्यक कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

काम कर लौट रहा था युवक 

ये पूरा मामला थाना सहावर क्षेत्र का है। सहावर थाना में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बसई गांव निवासी रफीकुल पुत्र नन्हे ने बताया कि वह गंजडुंडवारा के इमामबख्श निवासी किन्नर चांदनी के घर खाना बनाता है। उसी के साथ डांस पार्टी आदि में नाचने के लिए चला जाता है। गत 26 जुलाई की दोपहर 12 बजे वह कासगंज से काम कर लौट रहा था, तभी जौहरी ईंट भट्टा के निकट सभी किन्नरों ने उसे घेर लिया। पास की झाड़ी में ले जाकर उससे मारपीट करते हुए जबरन 10 हजार रुपये लूट लिए और मुंडन भी कर दिया। 

चीख-पुकार की आवाज सुन पहुंचे लोग

आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने उसके मुंह में पेशाब कर भी पिला दिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंच गए, अन्यथा उसका गुप्तांग काटकर उसे भी किन्नर बनाने की तैयारी कर रहे थे। घटना के बाद आरोपी भाग गए। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सहावर इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि ग्रामीण से बर्बरता करने वाले सभी किन्नर आरोपी लाली, रिचा उर्फ टेकनिया, करीना, मोहम्मद असीम, पवन निवासीगण सिकहरा काशीराम कालोनी गंजडुंडवारा को सिकहरा आवासीय कालोनी से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है।
- कासगंज से नरेंद्र पालीवाल की रिपोर्ट