A
Hindi News उत्तर प्रदेश CM नीतीश बोले- बिहार में विकास कार्यों के बारे में बीजेपी नेता क्या कहते हैं, उस पर ध्यान नहीं देता

CM नीतीश बोले- बिहार में विकास कार्यों के बारे में बीजेपी नेता क्या कहते हैं, उस पर ध्यान नहीं देता

बिहार के विकास कार्यों को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आपलोग खुद देखिए कि यहां कितनी तेजी से काम हो रहा है। हम उनलोगों का कोई बयान नहीं देखते-सुनते हैं।

नीतीश कुमार- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि राज्य में विकास कार्यों के बारे में बीजेपी नेता क्या कहते हैं, इस पर ध्यान नहीं देता। राजधानी पटना में गंगा नदी किनारे बनाए गए जेपी गंगा पथ पर दीघा से गांधी मैदान तक के क्षेत्र में सौंदर्यीकरण कार्य को लेकर प्रस्तावित परियोजना का स्थल निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पत्रकारों ने यह पूछा कि बीजेपी बोल रही है कि काम नहीं हो रहा है?

"उनलोगों के बोलने का कोई मतलब नहीं"

पत्रकारों के इस सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा, "इसका जवाब तो आपलोगों को देना चाहिए। आपलोग खुद देखिए कि यहां कितनी तेजी से काम हो रहा है। हम उनलोगों का कोई बयान नहीं देखते-सुनते हैं। जब भाजपावाले हमारे साथ थे, तो कभी कोई कुछ नहीं बोलता था। अब जब काम तेजी से हम करवा रहे हैं, तो कुछ-कुछ बयान आने लगता है। उनलोगों के बोलने का कोई मतलब नहीं है।" 

जेपी गंगा पथ परियोजना के बचे काम पूरा करने को कहा 

मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों से जेपी गंगा पथ परियोजना के शेष कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने को कहा। इस परियोजना की योजना पूर्वी और पश्चिमी पटना के बीच कनेक्टिविटी को आसान बनाने और अशोक राजपथ पर यातायात की भीड़ को कम करने के लिए बनाई गई है। जेपी गंगा पथ का पहला चरण इस साल 24 जून को जनता के लिए खोल दिया गया था। इस परियोजना का भूमि पूजन समारोह 11 अक्टूबर 2013 को आयोजित किया गया था।