A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: कार में घुसा सात फीट लंबा कोबरा सांप, युवकों ने फिर जो किया वह रोंगटे खड़े कर देगा

यूपी: कार में घुसा सात फीट लंबा कोबरा सांप, युवकों ने फिर जो किया वह रोंगटे खड़े कर देगा

प्रदेश के हरदोई जिले में एक गैराज में खड़ी एक पुरानी कार के अंदर सात फीट लंबा कोबरा सांप घुस गया था। इसकी सूचना मिलते ही आसपास हडकंप मच गया। जिसके बाद पुलिस बुलाई गई लेकिन वह भी पीछे हट गई।

Uttar Pradesh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कार में घुसा सात फीट लंबा कोबरा सांप

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक कोबरा सांप खड़ी कार के अंदर घुस गया। इस सांप को देखते ही आसपास दहशत मच गई। लोगों ने आपातकालीन सहायता नंबर 112 पर फोन किया। मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन जब उन्हें पता लगा कि सांप किंग कोबरा है तो वह भी पीछे हट गए। इसके बाद वन विभाग को सूचना दी गई और सांप को बोरी में बंद करके अपने साथ ले गई।

कार में 7 फीट का किंग कोबरा घुस गया

जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली क्षेत्र के नटवीर पुलिया के पास एक हिंद गैरेज है। वहां तमाम कारें खड़ी रहती हैं। इसी में एक कार में 7 फीट का किंग कोबरा घुस गया। वहां से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ी तो भीड़ लग गई। वहीं जब पुलिस पीछे हट गई तो मोहल्ले के अमन मंसूरी और गोलू आ गए। जिन्होंने किंग कोबरा को डंडे से निकालने का प्रयास किया। इसके बाद स्टेयरिंग से बोनट पर आ गया।

युवकों ने मिलकर उसे बोरी में बंद कर दिया

इस दौरान सांप कार से बाहर आ गया और बगल के खाली पड़ी जगह में छुपने लगा। इसके बाद उन्हीं युवकों ने मिलकर उसे बोरी में बंद कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने 7 फीट लंबे किंग कोबरा को कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि यह सांप पिछले कई दिनों से मोहल्ले में ही दिख रहा था, लेकिन इसने किसी को निक्सन नहीं पहुंचाया था। अब आज जब यह कार के अंदर दिख तो इसे पकड़ने का अभियान शुरू हुआ।

वन विभाग ने सांप को जंगल में छोड़ा 

वहीं युवकों के द्वारा कोबरा को पकड़ने के बाद मौके पर वन विभाग की टीम पहुंची। यहां उन्होंने सांप को अपने कब्जे में लिया। वन विभाग के अधिकारी ने बताया कि यह सांप कोबरा था और सात फीट लंबा था। युवकों के द्वारा इसे बोरी में भरने के बाद वन विभाग ने इसे अपने कब्जे में ले लिया और इसे जंगल में छोड़ दिया गया।