A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी पुलिस की हिरासत में शिवपाल यादव के निजी सचिव, सपा नेता ने थाने जाकर छुड़ाया

यूपी पुलिस की हिरासत में शिवपाल यादव के निजी सचिव, सपा नेता ने थाने जाकर छुड़ाया

पूरा बवाल पुलिस चेकिंग से शुरू हुआ था। इस दौरान निजी सचिव अंकुश की गाड़ी को पुलिस ने रोका। निजी सचिव और पुलिसकर्मियों के बीच गाड़ी के पेपर्स दिखाने को लेकर विवाद शुरू हो गया।

up police arrested sp leader shivpal yadav private-secretary first reaction of samajwadi party leade- India TV Hindi Image Source : INDIA TV यूपी पुलिस की हिरासत में शिवपाल यादव के निजी सचिव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के निजी सचिव को यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस मामले की जानकारी मिलते ही शिवपाल यादव लखनऊ स्थित गौतमपल्ली थाने पहुंचे। जानकारी के मुताबिक निजी सचिव अंकुश की गाड़ी में पुलिस ने कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद किया था जिसके बाद पुलिस ने अंकुश को हिरासत में ले लिया। इस मामले की सूचना पाकर शिवपाल यादव थाने पहुंचे। शिवपाल यादव ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि अंकुश को छोड़ दिया गया है। गाड़ी के पेपर को लेकर हल्की नोकझोंक हुई थी, जो अब खत्म हो चुकी है। 

पुलिस हिरासत में शिवपाल यादव का निजी सचिव

पूरा बवाल पुलिस चेकिंग के दौरान शुरू हुआ था। इस दौरान निजी सचिव अंकुश की गाड़ी को पुलिस ने रोका। गाड़ी रोकने पर अंकुश और पुलिसकर्मियों के बीच गाड़ी के पेपर्स दिखाने को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद के कारण चेकिंग कर रही पुलिस ने अंकुश को हिरासत में ले लिया। इसकी सूचना पाकर मौके पर शिवपाल यादव थाने पहुंच गए। अफसरों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने अंकुश को छोड़ दिया। शिवपाल यादव भी थाने से निकल चुके हैं। शिवपाल यादव ने यहां आरोप लगाया कि पुलिस मुझपर झूठे आरोप लगाने का प्रयास कर रही है। 

इस बात को लेकर हुई थी बहस

उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा अंकुश की गाड़ी में पीछे हथियार रखकर फंसाने की कोशिश की गई। फिलहाल इस मामले पर अब कल बात होगी। बता दें कि अंकुश को छुड़ाने के लिए शिवपाल यादव लखनऊ के गौतमपल्ली थाने पहुंचे थे। उन्होंने इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अंकुश को पुलिस ने छोड़ दिया है। गाड़ी के कागज को लेकर पुलिस और अंकुश के बीच नोकझोंक हुई थी। अब मामला खत्म हो गया है।